दिल्ली

delhi

WATCH: बेटे की नई फिल्म 'बायसन' की पूजा सेरेमनी में पहुंचे विक्रम, फैंस ने सुपरस्टार को घेरा - Chiyan Vikram Tirunelveli

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 6, 2024, 4:30 PM IST

Chiyan Vikram Tirunelveli: चियान विक्रम ने तिरुनेलवेली में ध्रुव विक्रम के 'बाइसन' के पूजा सेरेमनी की शोभा बढ़ाई. जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया.

Chiyan Vikram-Dhruv
चियान विक्रम-ध्रूव (Instagram)

हैदराबाद:चियान विक्रम अपने बेटे ध्रुव विक्रम की आगामी फिल्म 'बाइसन कालामादान' के पूजा समारोह में तिरुनेलवेली पहुंचे. पूजा समारोह और शूटिंग 6 मई को तिरुनेलवेली में शुरू हुई. विक्रम ने 'वीरा धीरा सूरन' लुक में कार्यक्रम में भाग लिया और जब वह अपनी कार के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे तो उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया. फैंस से घिरे विक्रम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

चियान ने अटेंड की पूजा सेरेमनी

विक्रम ने ताली बजाते हुए अपने बेटे ध्रुव, मारी और बाकी टीम को शुभकामनाएं दीं. वह ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में काफी अट्रैक्टिव लग रहे हैं. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'वीरा धीरा सूरन' के लिए दाढ़ी वाला लुक अपनाया था. 'बाइसन कालामादान' का टाइटल और फर्स्ट-लुक पोस्टर आज, 6 मई को रिलीज किया गया. फिल्म की शूटिंग आज, 6 मई को एक स्पेशल पूजा के साथ शुरू हुई. 'पेरीयेरुम पेरुमल' की शानदार सफलता के बाद 'बाइसन' से मारी सेल्वराज और निर्देशक पा रंजीत फिर से एकजुट होने जा रहे हैं.

ये कलाकार होंगे शामिल

खास कलाकारों के अलावा, फिल्म में लाल, पसुपति, कलैयारासन, हरि कृष्णन, अज़गम पेरुमल और 'अरुवी' मदन भी सपोर्टिंग रोल में हैं. फिल्म के क्रू में निवास के प्रसन्ना, एझिल अरासु के,शक्तिकुमार, कुमार गंगप्पन, स्टंट कोरियोग्राफर ढिलिप सुब्बारायण और कॉस्ट्यूम डिजाइनर एगन एकंबरम तकनीकी टीम का हिस्सा हैं. 'बाइसन कालामादान' के बारे में अधिक जानकारी अभी रिवील नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details