दिल्ली

delhi

विजय वर्मा ने फूलों के साथ मनाया अप्रैल फूल डे, गर्लफ्रेंड तमन्ना ने किया कमेंट - Vijay Varma gets flowers

By ANI

Published : Apr 2, 2024, 9:18 AM IST

Updated : Apr 2, 2024, 2:24 PM IST

Dahad Actor Vijay Varma get flowers in April Fool Day: अप्रैल फूल डे पर विजय वर्मा को जन्मदिन के फूल मिले, तमन्ना ने इसे 'ब्लडी ब्रिलियंट' बताया.

Vijay Varma
विजय वर्मा

मुंबई: दहाड़ अभिनेता विजय वर्मा ने कुछ दिन पहले 29 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन मनाया. इसी मौके पर उन्होंने एक तस्वीर साझा की. जिसमें उन्हें गुलदस्ते, पत्रों और जन्मदिन कार्डों से घिरे अपने सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. उन्हें अपने जन्मदिन पर दुनिया भर से प्यार मिला जिसपर उन्होंने सभी को जन्मदिन की शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद कहा.

मिर्जापुर अभिनेता ने सोमवार को अप्रैल फूल डे पर एक तस्वीर साझा की और कैप्सन में लिखा कि मेरे लिए अप्रैल फूल का दिन सबसे अच्छा रहा. सभी प्यारे जन्मदिन के फूलों, नोट्स और फैन कार्ड के लिए धन्यवाद. उनके पोस्ट के तुंरन्त बाद लस्ट स्टोरी 2 की अभिनेत्री और उनकी उनकी प्रेमिका तमन्ना भाटिया ने टिप्पणी की, ब्लडी ब्रिलियंट. वहीं खो गए हम कहां के अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक दिल का इमोजी छोड़ा, और अभिनेता दिव्येंदु ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा की जन्मदिन मुबारक हो दोस्त...मजे करो.

काम की बात करे तो विजय वर्मा हाल ही में होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' में सारा अली खान के साथ दिखाई दिए. जो इस महीने की शुरुआत में 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बता दें फिल्म में करिश्मा कपूर, संजय कपूर, सारा अली खान और पंकज त्रिपाठी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला हैं.

अगर उनकी दिलरुबा तमन्ना भाटिया की बात करे तो वो इन दिनों अपनी झोली में कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं. जिनमें उनकी सुपरनैचुरल थ्रिलर 'ओडेला-2' और हॉरर कॉमेडी 'अरनमनई' 4 शामिल हैं. बता दें अरनमनई' 4 में तमन्ना तेलुगु और हिन्दी जगत में धमाल मचाने वाली राशि खन्ना के साथ दिखेंगी.

यह भी पढे़ :WATCH : 'हेल्प कर दूं?', पार्टी में विजय वर्मा ने गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया की करनी चाही मदद, तो एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

'पिक्चर बढ़िया है', तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा की 'मर्डर मुबारक' का किया रिव्यू, स्क्रीनिंग पर दिखे ये स्टार्स

Last Updated :Apr 2, 2024, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details