दिल्ली

delhi

अनिल कपूर-उर्फी जावेद समेत इन स्टार्स की फिल्म और वेब सीरीज, जानें कब और कहां होगी रिलीज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 19, 2024, 6:31 PM IST

प्राइम वीडियो ने हाल ही में कई फिल्मों और सीरीज का अनाउंसमेंट किया है. जिनमें उर्फी जावेद की 'फॉलो कर लो यार', अनिल कपूर की 'सूबेदार' और अभिषेक बच्चन की 'बी हैप्पी' भी शामिल हैं.

Prime Video
प्राइम वीडियो

मुंबई:प्राइम वीडियो फिलहाल अपने प्लेटफॉर्म पर कई मूवीज और वेब सीरीज का अनाउंसमेंट कर रहा है. जिनमें जिनमें उर्फी जावेद की 'फॉलो कर लो यार', अनिल कपूर की 'सूबेदार' और अभिषेक बच्चन की 'बी हैप्पी' भी शामिल है. इसके अलावा नुसरत भरुचा की छोरी के अलावा और भी कई फिल्में प्राइम वीडियो ने अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए अनाउंस की है.

प्राइम वीडियो ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर कई फिल्म और वेब सीरीज का अनाउंसमेंट किया है. इन फिल्मों और सीरीज में कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेसेस के प्रोजेक्ट शामिल हैं. जिनके साथ प्राइम वीडियो बड़ा एंटरटेनमेंट पैकेज लाने के लिए तैयार है. आइए जानते हैं कौन सी फिल्में और वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है.

उर्फी जावेद-फॉलो कर लो यार

उर्फी जावेद भारत की वायरल सेलेब्रिटीज में से एक हैं. अब उर्फी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. प्राइम वीडियो पर उनकी फिल्म फॉलो कर लो यार रिलीज होगी. जिसे संदीप कुकरेजा डायरेक्ट करेंगे. लेकिन इसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है.

अनिल कपूर- सूबेदार

एड्रेनालाईन से भरपूर एक्शन ड्रामा सूबेदार में, अनिल कपूर सूबेदार अर्जुन सिंह के रुप में नजर आएंगे. अनिल कपूर की 'सूबेदार' कब रिलीज होगी अभी यह तय नहीं हुआ है.

अभिषेक बच्चन-बी हैप्पी

अभिषेक बच्चन की बी 'हैप्पी भी' प्राइम न्यूज ने अनाउंस की है. इसमें अभिषेक सिंगल फादर का रोल प्ले करेंगे. इसे रेमो डिसूजा डायरेक्ट करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details