बिहार

bihar

खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती का ट्रेलर आउट, एक्शन और इमोशन का है जबरदस्त डोज

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 2, 2024, 2:00 PM IST

Bhojpuri Film Rang De Basanti: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही इसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसे कुछ ही घंटों में 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. यहां देखें एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर.

फिल्म रंग दे बसंती
फिल्म रंग दे बसंती

पटना: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की मोस्ट अवेटेड फिल्म "रंग दे बसंती" का धमाकेदार ट्रेलर आउट हो गया है. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ रति पांडेय और डायना खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है. इसमें खेसारी लाल यादव फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं.

फिल्म रंग दे बसंती

जवान के रोल में छा गए खेसारी: फिल्म में एक ओर वे जांबाज सैनिक के रूप में नजर आ रहे हैं जो देश के खातिर हमेशा मर मिटने को तैयार रहता है. वहीं दूसरी ओर यूनिवर्सिटी में एक युवा नेता के रूप में कमाल कर रहे हैं. वो कभी मूंछ में दिख रहे हैं, तो कभी जटाधारी लुक में कहर ढा रहे हैं, यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. आखिर क्या है, इसका राज? यह ट्रेलर में सस्पेंस पैदा करती है, जिसका राज 22 मार्च को खुलेगा.

फिल्म रंग दे बसंती

ट्रेलर में है एक्शन और सस्पेंस का डोज: 3 मिनट 16 सेकंड का यह ट्रेलर एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है. ट्रेलर में खेसारीलाल यादव देश के दुश्मनों को धूल चाटते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद यह साफ पता चलता है कि खेसारीलाल यादव की यह फिल्म बड़े स्केल की है. बता दें कि "रंग दे बसंती" को एस आर के म्यूजिक प्रा.लि. प्रस्तुत के अंदर बनाया गया है. प्रेमांशु सिंह ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.

फिल्म रंग दे बसंती

फिल्म में है एंटरटेनमेंट का तड़का: ट्रेलर में दिख रहा एक्शन, गाने और सींस इस बात को पुख्ता करती है कि फिल्म की मेकिंग अलग लेवल पर हुई है. जिसका रोमांच अनोखा होने वाला है. फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर में दिख रहे सिक्वेंस को ट्रेलर में रिपीट नहीं किया गया. सब कुछ ट्रेलर में फ्रेश दिख रहा है. इससे समझा जा सकता है कि इस फिल्म में और भी बहुत कुछ है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, रति पांडे और डायना खान के साथ कई एक्टर्स शामिल हैं.

फिल्म रंग दे बसंती

कहां होगी रिलीज?: फिल्म को लेकर निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि हमारी सोच थी कि इस फिल्म का जेनरिक थोड़ा अलग करें और आगे बढ़ें. अपर क्लास के हिसाब से इस फिल्म को हमने बनाया और साथ ही भोजपुरी के हर वर्ग के दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी. फिल्म के गाने एक से बढ़कर एक है .फिल्म में बॉलीवुड के बड़े कलाकारों की आवाज गानों में सुनने को मिलेगा. इस फिल्म को हम 22 मार्च को पैन इंडिया रिलीज कर करेंगे जो भोजपुरी के दर्शकों को होली का उपहार होगा. बता दें कि फिल्म रंग दे बसंती के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं.

पढ़ें-भोजपुरी फिल्म 'कलंकिनी' से इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे करण उपाध्याय, एक्ट्रेस मेघाश्री के साथ नजर आएगी जोड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details