दिल्ली

delhi

कौन है ये ब्लैक मड लगाकर पोज देने वाले 'मसल्स बॉयज', क्या आपने पहचाना?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 1, 2024, 9:53 PM IST

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आया है, जिसमें दो शख्स ब्लैक मड लगाए अपनी मसल्स शो ऑफ करते दिख रहे हैं. क्या आप इन दोनों को पहचान पाए? देखें तस्वीरें...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स ने जॉर्डन का शेड्यूल पूरा किया है. इस दौरान 'बड़े मिया छोटे मियां' के कास्ट ने डेड सी का आनंद लिया और इसे अपने फैंस संग साझा किया. गुरुवार को टाइगर श्रॉफ ने नया पोस्ट शेयर किया है. इन तस्वीरों में वे ब्लैक पेंट लगाए नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने आज 1 फरवरी को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर डेड सी से अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों ने एब्स और मसल्स शो ऑफ करते दिख रहे हैं. दोनों ने अपने बॉडी पर ब्लैक मड लगा रखा है.

इन तस्वीरों को साझा करते हुए टाइग श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा है, 'हम अपनी लाइफ के कुछ सबसे इंटेन्स सीक्वेंस से गुजरे लेकिन उन चुनौतियों का सामना करने के लिए एक बेहतर साथी की उम्मीद नहीं की जा सकती थी. बड़े..तेरे पीछे तेरा यार खड़ा.'

'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद पर रिलीज होगी. जॉर्डन के अलावा, फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई सहित विभिन्न स्थानों पर की गई है. अली अब्बास जफर की निर्देशित इस फिल्म का टाइटल 1998 में आई गोविंदा और अमिताभ बच्चन की फिल्म जैसा ही है. फिल्म में टाइगर और अक्षय के अलावा, जैकी भगनानी, अली अब्बास जफर, वाशु भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा दीपशिखा देशमुख और सरवर मोहम्मद शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details