दिल्ली

delhi

पॉप आइकॉन रिहाना से मिले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, क्या आपने देखी ये मजेदार तस्वीर ?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 6, 2024, 3:03 PM IST

Sunil Grover : रिंकू भाभी और गुत्थी के कॉमिक कैरेक्टर से मशहूर सुनील ग्रोवर ने रिहाना के साथ अपनी मजेदार तस्वीर शेयर की है. क्या आपने देखी अभी तक?

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
Sunil Grover and Kapil Sharma

मुंबई :एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर अपने दर्शकों को अपनी कॉमेडी से हंसाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' लॉन्च हुआ है और यह जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रहा है. इससे पहले 'गुत्थी' और 'रिंकू भाभी' बनकर देशवासियों को हंसा चुके सुनील ग्रोवर अब एक शानदार फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वह बार्बेडियन स्टार सिंगर रिहाना और कपिल शर्मा के साथ दिख रहे हैं.

सुनील ग्रोवर का मस्त मजाक

इस तस्वीर को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में रिहाना के साथ खड़े दो पैपराजी के चेहरे पर सुनील ने अपना और कपिल शर्मा का चेहरा फोटोशॉप के जरिए लगा दिया है. सुनील ग्रोवरी की इस मजेदार तस्वीर पर टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन और फिल्म एबीसीडी फेम एक्ट्रेस लॉरेन गोबिटो समेत कई स्टार्स ने लाफिंग रिएक्शन दिया है. वहीं, मौनी रॉय, श्रेया पिलगांवकर, रुहानी शर्मा समेत कईयों ने इस तस्वीर को मजेदार बताया है.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएंगी 'रिंकू भाभी'

बता दें, सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी हालिया स्ट्रीम सीरीज सनफ्लावर 2 से चर्चा में हैं. इसमें वह 'द केरल स्टोरी' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा के साथ दिख रहे हैं. वहीं, अब सुनील ग्रोवर अपने पुरानी कॉमेडियन साथी कपिल शर्मा के साथ लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें :सुनील ग्रोवर-अदा शर्मा की मर्डर मिस्ट्री कॉमेडी 'सनफ्लावर 2' का धांसू ट्रेलर रिलीज, फैंस बोले- कॉमेडियन से कातिल कब बने?


ABOUT THE AUTHOR

...view details