दिल्ली

delhi

शाहरुख खान ने अपने स्टाइलिश लुक से धड़काया फैंस का दिल, फैंस बोले- ये 30 साल का...

By ANI

Published : Feb 23, 2024, 9:44 PM IST

Shah Rukh Khan WPL 2024 Look: वुमेन प्रीमियर लीग 2024 के ओपनिंग सेरेमनी के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने नए लुक से फैंस का दिल चुरा लिया है. ओपनिंग सेरेमनी में किंग खान का नया अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेंगलुरु (कर्नाटक): वुमेन प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के दूसरे सीजन के ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान ने न केवल अपने 'पठान' स्टाइल में स्टेज पर आग लगाई, बल्कि शुक्रवार की रात उनके लुक ने सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान भी खींचा. किंग खान का ये नया अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

शाहरुख ने अपने 'पठान' अंदाज में सभी का स्वागत किया और कहा, 'पार्टी अगर पठान के घर रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा ही.' इसके बाद किंग खान ने 'झूमे जो पठान', 'रमैया वस्तावैया' पर ठुमके लगाए.

शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर इवेंट के लिए उनका लुक पोस्ट किया है. 'डॉन' एक्टर ने ऑल ब्लैक ड्रेस पहना था. वह ब्लैक कलर की डीप-नेक शर्ट, जिस पर गोल्डन बटन थे, के साथ मैचिंग ब्लैक पैंट में स्टाइलिश दिख रहे थे. उन्हें लंबे बालों वाले लुक में देखा गया. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन और ब्लैक बेल्ट और ब्लैक शेड्स से एक्सेसराइज किया.

ये तस्वीरें पोस्ट करने के तुरंत बाद, मशहूर हस्तियां और शाहरुख खान के फैंस ने कमेंट सेक्शन में पहुंचे. एक यूजर ने लिखा, 'रिवर्स एजिंग'. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'सम्राट खान.' बता दें कि शाहरुख आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म' डंकी' में नजर आए थे. फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में थे.

डब्ल्यूपीएल की बात करें तो यह टूर्नामेंट 17 मार्च तक चलेगा और बेंगलुरु और दिल्ली में आयोजित किया जाएगा. समिट का मुकाबला 17 मार्च को नई दिल्ली में होगा जबकि एलिमिनेटर 15 मार्च को खेला जाएगा. टूर्नामेंट की मेजबानी दिल्ली और बेंगलुरु में किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details