दिल्ली

delhi

शिल्पा शेट्टी ने देखी 'बड़े मियां छोटे मियां', एक्स BF अक्षय कुमार के काम को बताया SUPERB - Shilpa Shetty

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 11, 2024, 10:38 AM IST

Shilpa Shetty reviews Bade Miyan Chote Miyan : शिल्पा शेट्टी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ की है.

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद :अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' आज ईद (11 अप्रैल) के मौके पर थिएटर्स में चल पड़ी है. तकरीबन 350 करोड़ के बजट में बनी इस फुल ऑफ एक्शन फिल्म का इंतजार अक्षय और टाइगर के फैंस को बेसब्री से था. यह पहली बार है, जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब सेलेब्स इस फिल्म की तारीफ के पुल बांध रहे हैं. इसमें पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड शिल्पा शेट्टी ने फिल्म का रिव्यू किया है.

शिल्पा शेट्टी का पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने की एक्स बॉयफ्रेंड अक्षय के काम की तारीफ

शिल्पा शेट्टी ने फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां देखने के बाद अपने बेटे की एक तस्वीर टाइगर श्रॉफ संग शेयर कर लिखा है, छोटे मियां के साथ बडे़ मियां, क्या एक्शन फिल्म है, बहुत ही ज्यादा एंटरटेनिंग, अक्षय कुमार, टाइगर, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी आपने शानदार काम किया है, अली अब्बास ऐसी शानदार फिल्म बनाने के लिए आप पर गर्व है, सलाम है आपको, आपने बिल्कुल कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म बनाई है'.

बता दें, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के अफेयर के चर्चे तो दोनों के फैंस के अच्छी तरह याद है. ऐसे में शिल्पा शेट्टी का अपने स्टार एक्स बॉयफ्रेंड की फिल्म देखना और फिर तारीफ करना वाकई में बी-टाउन की बड़ी खबर है. बता दें, शिल्पा और अक्षय की शादी भी होने वाली थी, लेकिन बारी-बारी से अक्षय की जिंदगी में एक्ट्रेस आती रहीं. इसमें रवीना टंडन का नाम भी शामिल हैं और फिर फाइनली अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को अपना पार्टनर बनाया.

बता दें. बड़े मियां छोटे मियां पूजा एंटरटेनमेंट बैनर तली बनी फिल्म है, जिसके मालिक वासु और जैकी भगनानी हैं और जैकी की वाइफ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हैं.

ये भी पढ़ें :

Ex बॉयफ्रेंड की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की स्क्रीनिंग में नजर आईं दिशा पटानी, जैकी-रकुल भी हुए शामिल - Bade Miyan Chote Miyan Screening


BMCM X Review : ईद के मौके पर 'बडे़ मियां छोटे मियां' रिलीज, दर्शकों को एंटरटेन कर रही अक्षय-टाइगर की जोड़ी - Bade Miyan Chote Miyan


ABOUT THE AUTHOR

...view details