दिल्ली

delhi

ईद पर शाहरुख खान ने लिया था 'पठान' लुक, 'मन्नत' के अंदर से आई 'किंग खान' की अनदेखी तस्वीर - shah rukh khan eid

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 12, 2024, 11:41 AM IST

Shah rukh Khan Eid : ईद पर शाहरुख खान की मैनेजर ने उनकी खूबसूरत व्यू के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के जरिए उन्होंने किंग खान की ओर उनके फैंस को ईद विश किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:शाहरुख खान ईद की शुभकामनाएं देने के लिए 11 अप्रैल की शाम को मन्नत के बाहर आए. उन्होंने अपने छोटे बेटे के साथ फैंस से मिलने आए. फैंस से रूबरू होने के बाद उनकी मैनेजर ने सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर शेयर की है और उनके फैंस को ईद का मुबारकबाद दिया है.

बीते गुरुवार को पूजा ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम किंग खान का झलती शाम के साथ तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में किंग खान को व्हाइट कलर के पठानी कुर्ता में देखा जा सकता है. उन्होंने अपने बड़े बालों को पीछे की ओर बांध रखा है. इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन चांद वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है, 'ईद मुबारक, खुशी, प्यार और रोशनी'.

वहीं, किंग खान ने ईद के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ खास मुलाकात की झलक पोस्ट की और कैप्शन में लिखा हैं, 'सभी को ईद मुबारक. और मेरे दिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद. अल्लाह हम सभी को प्यार, खुशी और समृद्धि प्रदान करें.'

अपने बेटे अबराम के साथ मन्नत के बाहर आए. उन्होंने मैचिंग व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना था. पिता-पुत्र की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. उन्होंने बाहर जमा हुए फैंस की भीड़ को हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. इस दौरान किंग खान अपना सिग्नेचर पोज देते हुए भी दिखें.

यह भी पढ़ें:

WATCH: दुल्हन ने शाहरुख खान संग ली सेल्फी, प्रोड्यूसर की बेटी की शादी में ऑल ब्लैक लुक में छाए 'किंग खान' - Anand Pandit daughter wedding

ABOUT THE AUTHOR

...view details