दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा की 'Women of My Billion' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम - Priyanka Chopra

By ANI

Published : Apr 25, 2024, 7:28 PM IST

Priyanka Chopra's Women Of My Billion: प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी 'Women of My Billion' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. आइए जानते हैं फिल्म कब और कौन से ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: एक्टर-प्रोड्यूसर प्रियंका चोपड़ा जोनास की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री 'वीमेन ऑफ माई बिलियन' (WOMB) की रिलीज डेट सामने आ गई है. मेकर्स ने गुरुवार को ट्रेलर लॉन्च किया. 'वीमेन ऑफ माई बिलियन' (WOMB), भारत की महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली सभी प्रकार की हिंसा के खिलाफ लड़ाई की एक जर्नी है. अजितेश शर्मा द्वारा निर्देशित, अपूर्व बख्शी और मोनिशा त्यागराजन की अवेडियस द्वारा निर्मित प्रियंका चोपड़ा जोनास के पर्पल पेबल पिक्चर्स के सहयोग से बनी वुमेन ऑफ माई बिलियन सृष्टि बख्शी की जर्नी को दिखाती है.

जिसमें वह कई स्टोरीज को देखने और शेयर करने के मिशन के साथ, कन्याकुमारी से कश्मीर तक 240 दिनों में 3,800 किलोमीटर की पैदल यात्रा पर निकली थी. महिलाएं, उनके संघर्ष, सपने, अधिकार और सभी बाधाओं के बावजूद उनकी जीत पर इसमें बात करती हैं. डॉक्यूमेंट्री के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा, 'महिलाओं ने बहुत लंबे समय से जेंडर को लेकर खामियाजा उठाया है. उन्हें कई जगह पर चुप रहने को कहा गया है.

उन्होंने आगे कहा, 'WOMB का उद्देश्य इन संघर्षों को पार करना है और महिलाओं को आशा की किरण बनना है. हमें उम्मीद है कि यह फिल्म हमें एक ऐसी दुनिया के करीब ले जाएगी जहां हर महिला की सराहना की जाती है, उसे सम्मानित किया जाता है और आगे बढ़ने के लिए सशक्त बनाया जाता है. 'वूमन ऑफ माई बिलियन' जमीनी हकीकत पर प्रकाश डालती है. यह डाक्यूमेंट्री भारत में महिलाओं के साथ होने वाले दिल दहला देने वाले कई अत्याचारों पर प्रकाश डालती है, लेकिन साथ ही, यह डिजिटलीकरण द्वारा लाए गए बदलाव के कई अवसरों को भी दर्शाती है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details