दिल्ली

delhi

WATCH: बेटी मालती की देखभाल से फिल्म के शूट तक, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कुछ ऐसे बैलेंस करती हैं 'देसी गर्ल' - Priyanka Chopra

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 29, 2024, 6:57 AM IST

Updated : Apr 29, 2024, 9:17 AM IST

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बेटी मालती मेरी और पति निक जोनस के साथ प्यारे पलों को दिखाते हुए एक प्यारा वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने फैंस को अपने जीवन की एक झलक दिखाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने आगामी फिल्म के शूट में व्यस्त है. बिजी शेड्यूल के बीच वे अपने परिवार के लिए क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए समय निकाल लेती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने शूट और स्विट्जरलैंड जर्नी की झलकियां साझा की हैं. उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से ब्रेक लेकर क्रैन्स मोंटाना की सुंदरता का आनंद लिया. अब, एक नई वीडियो में एक्ट्रेस अपनी नन्हीं प्रिंसेस मालती मैरी को घूमाने के लिए ले जाना, उसके साथ आइसक्रीम का आनंद लेना और शूटिंग के लिए अभ्यास करती नजर आ रही हैं.

बीते रविवार देर रात को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट साझा किया है. नए पोस्ट में प्रियंका ने अपने सबसे हालिया ठिकाने का एक वीडियो कोलाज बनाकर दिखाया है. वीडियो की शुरुआत पति निक जोनस से होती है जो की गर्म करने के लिए आग तैयार करते दिख रहे हैं. मालती को बगीचे में अकेले टहलते और घास को छूने के लिए रुकते हुए देखा जाता है. इस बीच एक फोटो दिखाया जाता है, जिसमें दोनों मां-बेटी साथ में आइसक्रीम का मजा लेती हुई दिख रही हैं.

प्रियंका ने अपनी कार की खिड़की से खूबसूरत प्राकृतिक की झलक भी दिखाई है. मालती को अकेले ही चम्मच की मदद से चॉकलेट डिश का स्वाद लेते हुए दिखाया गया है. प्रियंका ने उन्हें गोद में उठाकर भी घुमाया. मालती को प्रियंका के सेट पर देखा जा सकता है. दोनों को वैनिटी वैन में जाते हुए देखा जा सकता है. देसी गर्स ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में स्टार इमोजी के साथ लिखा, 'हाल ही जीवन में...'

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'देसी गर्ल' इन दिनों हेड्स ऑफ स्टेट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह फ्रैंक ई फ्लावर्स की निर्देशित द ब्लफ में भी अभिनय करती दिखेंगी, जिसमें कार्ल अर्बन भी होंगे.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Apr 29, 2024, 9:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details