दिल्ली

delhi

इंडिया वेकेशन के बाद काम पर लौटीं प्रियंका चोपड़ा, हॉलीवुड प्रोजेक्ट की दिखाई खास झलक - Priyanka Chopra

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 4, 2024, 8:12 AM IST

Updated : Apr 4, 2024, 9:23 AM IST

Priyanka Chopra: भारत में परिवार के साथ शानदार पल बिताने के बाद प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस लौट आई हैं. घर लौटने के बाद उन्होंने अपने अगले हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम करना फिर से शुरू कर दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने काम की एक झलक फैंस संग साझा की है.

Priyanka Chopra
(फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा पिछले माह अपने पति-सिंगर निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ भारत में थीं. उन्होंने प्रोफेशन के साथ-साथ परिवार के साथ भी अच्छा समय बिताया. इस बीच वह अपनी फैमिली के साथ रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या भी गई. इतना ही नहीं, उन्होंने पूरे परिवार के साथ होली का भी आनंद लिया. इसके अलावा अपने भाई के रोका सेरेमनी में भी शामिल हुई. शानदार वेकेशन के बाद वह 31 मार्च को लॉस एंजेलिस लौट गई. सुसराल पहुंचते ही वह अपने प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर बुधवार आधी रात को एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने अगले हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'हेड्स ऑफ स्टेट्स' की स्क्रिप्ट की झलक दिखाई है. इसे साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'और हम वापस आ गए'. पेज पर फिल्म का टाइटल लिखा हुआ है. साथ ही यह भी लिखा है कि इसकी स्क्रिप्ट हैरिसन क्वेरी ने तैयार की है. इस पर प्रियंका चोपड़ा जोनस का नाम वॉटरमार्क भी अंकित है.

प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

एक दिन पहले ही देसी गर्ल ने सोशल मीडिया पर एक ऐलान किया था. उन्होंने बैरी एवरिच की आगामी डॉक्यूमेंट्री के साथ अपना सहयोग साझा किया. इस डॉक्यूमेंट्री का नाम बॉर्न हंग्री है. इससे पहले वह द व्हाइट टाइगर और टू किल अ टाइगर में एक प्रोड्यूजर के तौर पर काम किया है. एक्ट्रेस टाइगर नाम के वाइल्डलाइफ डॉक्यूमेंट्री में भी नेरेटिव का काम करेंगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Apr 4, 2024, 9:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details