दिल्ली

delhi

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में मुकेश-नीता अंबानी ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, देखें पूरी फैमिली की खास झलक

By ANI

Published : Mar 2, 2024, 3:29 PM IST

Anant-Radhika Pre-Wedding Bash: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से अंबानी फैमिली की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Ambani family
(फोटो- आईएएनएस)

जामनगर: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी इस साल के अंत में एनकोर हेल्थकेयर फार्मास्युटिकल फर्म के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सितारों से सजी प्री-वेडिंग पार्टी में दुल्हन को ऑफ शोल्डर रोज गोल्ड गाउन में देखा गया, जबकि उनकी होने वाली सास स्टाइलिश मैरून पोशाक में ग्लैमरस लग रही थीं.

जामनगर में विशाल अंबानी एस्टेट में एंटरटेनमेंट और बिजनेस की दुनिया के कुछ सबसे बड़े नामों के आने के साथ शुक्रवार को तीन दिनों तक चलने वाले ग्रैंड प्री-वेडिंग का जश्न शुरू हुआ. शुक्रवार की रात अंबानी परिवार ने एक फैमिली फोटो क्लिक कराई.

दूल्हे बनने वाले अनंत अंबानी को ब्लैक सूट में देखा गया, जिसे उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ पेयर किया था. नीता अंबानी ने स्टाइलिश बैंगनी कलर के आउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगाया. उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांध रखा था और अपने लुक को पूरा करने के लिए पन्ना-हीरे की ज्वेलरी को चुना था. मुकेश अंबानी ऑल ब्लैक लुक में हैंडसम लग रहे थें.

आकाश अंबानी की ब्यूटीफुल वाइफ श्लोका मेहता रेड गाउन में नजर आईं. अपनी पत्नी से मैच करते हुए आकाश अंबानी ने रेड और ब्लैक कलर का सूट चुना. दोनों को अपने बेटे पृथ्वी के साथ पोज देते देखा गया.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प ने इस कार्यक्रम के लिए गोल्डन-सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी. वह अपने पति जेरेड कुशनर और बेटी अरेबेला रोज के साथ पार्टी में शामिल हुईं. इवांका ट्रंप ने मुकेश अंबानी के साथ पोज दिया. वे नीता अंबानी के साथ मजेदार बातचीत भी करती नजर आईं.

एक स्पेशलड्रोन शो में पॉप सिंगर रिहाना का परफॉर्मेंस फ्राइडे नाइट परफॉर्मेंस के में से एक रहा. शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर एमएस धोनी, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसी प्रसिद्ध खेल हस्तियां उन सितारों से भरी मेहमानों की सूची में शामिल थीं, जो भव्य समारोह में भाग लेने के लिए जामनगर पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details