दिल्ली

delhi

WATCH: मां कोकिला बेन संग द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 5, 2024, 9:59 PM IST

Mukesh Ambani At Dwarkadhish Temple : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग इवेंट के बाद मुकेश अंबानी अपनी मां के साथ गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया. यहां देखिए वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

गुजरात:गुजरात के जामनगर में तीन दिनों तक चले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड प्री-वेडिंग इवेंट के बाददेश के सबसे धनिक और बिजनेस मैन मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ द्वारका स्थित द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया. मुकेश के साथ उनकी मां कोकिला बेन और परिवार के अन्य मेंबर्स भी नजर आए. इस दौरान उन्होंने सभी को धन्यवाद भी दिया.

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी पूरी होने के बाद बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ देवभूमि द्वारका में द्वारकाधीश के दर्शन के लिए पहुंचे. मुकेश अंबानी के साथ उनकी मां कोकिलाबेन और अनंत की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के माता-पिता भी द्वारकाधीश के दर्शन किए और मंदिर में विशेष पूजा आरती कर आशीर्वाद लिया. बता दें कि मुकेश अंबानी समेत उनका परिवार द्वारकाधीश में बहुत आस्था रखता है. कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी ने सोमनाथ में प्रथम ज्योतिर्लिंग सोमनाथ महादेव का दर्शन कर मत्था टेका था. मुकेश अंबानी खास मौकों पर भगवान के प्रति अपनी आस्था जाहिर करने से नहीं चूकते हैं और उनका परिवार अक्सर मंदिर पहुंचता रहता है. वहीं, अंबानी परिवार के द्वारका दर्शन को लेकर मंदिर ट्रस्ट और पुलिस विभाग की ओर से विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई थी.

मंदिर जाते मुकेश अंबानी

मंदिर आए रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी ने मीडिया से बात की और भगवान द्वारकाधीश का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भगवान की आशीर्वाद से अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग जश्न मनाया गया. मैं जामनगर के लोगों को अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. जामनगर अब अंतरराष्ट्रीय मंच पर है. नीता (अंबानी) और मैं लोगों के प्रति बहुत आभारी हैं और अपना आभार व्यक्त करते हैं.

द्वारकाधीश मंदिर में मुकेश अंबानी
यह भी पढ़ें:WATCH: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग इवेंट से इंप्रेस हुए रजनीकांत, नीता-मुकेश अंबानी की 'थलाइवा' ने की भर-भरकर तारीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details