दिल्ली

delhi

'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन के बाद अब माधुरी दीक्षित की एंट्री, भूतनी बनकर 'रूह बाबा' सांसें रोकेंगी 'धक-धक गर्ल'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 13, 2024, 11:36 AM IST

Madhuri Dixit Joins Bhool Bhulaiyaa 3 : कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है. भूल भुलैया 3 में पहले विद्या बालन, अक्षय कुमार और अब बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की एंट्री हो गई है.

Madhuri Dixit
Madhuri Dixit

मुंबई: बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' के बाद अब 'भूल भुलैया 3' से धमाका करने आ रहे हैं. बीती 12 फरवरी को फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर बड़ी अपडेट आई थी. 'भूल भुलैया 3' की रिलीज डेट के एलान के साथ इसमें विद्या बालन की एंट्री हुई थी. वहीं, अनीज बज्मी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और कहा जा रहा कि 'भूल भुलैया 3' में अक्षय कुमार भी नजर आएंगे. अब 'भूल भुलैया 3' पर एक और बड़ी अपडेट सामने आई है. फिल्म में बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित की भी एंट्री हो गई है.

'भूल भुलैया 3' में क्या होगा माधुरी का रोल?

गौरतलब है कि फिल्म में ना सिर्फ 'मंजुलिका' बनकर विद्या बलान 'रूह बाबा' कार्तिक आर्यन के पसीने छुड़ाएंगी बल्कि माधुरी दीक्षित भी में हॉरर रोल में दिखेंगी. यानि पहले कार्तिक सिर्फ एक भूतनी का सामना कर रहे थे और वह भूल भुलैया 3 में दो भूतनी से पंगा लेंगे. वहीं, इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होने जा रही है और फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में हो सकती हैं, लेकिन डायरेक्टर ने कंफर्म कर दिया है कि अक्षय फिल्म का पार्ट नहीं होंगे.

कार्तिक फैंस को तोहफा

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन ने वैलेंटाइन वीक पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया था. हग डे पर दोनों स्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'भूल भुलैया 3' के टीजर के साथ रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी. विद्या बालन और कार्तिक आर्यन की 'मेरे ढोलना' गाने पर डांस करते हुए एक संयुक्त क्लिप साझा करते हुए, एक्टर ने घोषणा की कि एक्ट्रेस भूल भुलैया 3 में वापसी कर रही हैं.

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन ने 'भूल भुलैया 3' का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'और ऐसा हो रहा है. मंजुलिका भूल भुलैया की दुनिया में वापसी कर रही हैं, विद्या बालन का स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है. इस दिवाली धूम मचने वाली है भूल भुलैया 3.'

कार्तिक के तोहफे पर फैंस के रिेएक्शन

भूल भुलैया 3' का नया वीडियो सामने आते ही फैंस की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई. एक फैन ने लिखा था, 'अब अक्षय कुमार को भी वापस ले लो'. एक ने लिखा था, 'भाई साहब ये हुई न वापसी'. एक फैन ने कमेंट किया था, 'उसे बोर्ड पर आपका स्वागत करना चाहिए.. क्योंकि वह भूल भुलैया सीरीज की ओरिजिनल क्वीन है'. एक कार्तिक फैन ने लिखा था, 'रूह बाबा बनाम मंजुलिका' नेक्स्ट लेवल स्केयरिंग और एक्साइटिंग होने वाला है'.

फिलहाल फैंस और दर्शक 'रूह बाबा' वर्सेस 'मंजुलिका' की आने वाली इस फिल्म को इस दिवाली सिनेमाघरों में देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें :झांसी से 1100 किमी साइकिल चलाकर कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा 'जबरा फैन', 9 दिन में तय किया सफर


ABOUT THE AUTHOR

...view details