दिल्ली

delhi

मडगांव एक्सप्रेस का Not Funny सॉन्ग हुआ रिलीज, नोरा-दिव्येंदु की केमिस्ट्री ने लगाई आग

By ANI

Published : Mar 14, 2024, 9:44 PM IST

Not Funny Song Release: नोरा फतेही, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी स्टारर मडगांव एक्सप्रेस का न्यू सॉन्ग 'नॉट फनी' रिलीज कर दिया गया है.

Madgaon Express
मडगांव एक्सप्रेस

मुंबई: कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का नया गाना 'नॉट फनी' रिलीज हो गया है. इसमें नोरा फतेही, दिव्येंदु के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. शारिब और तोशी के 'नॉट फनी' को शारिब और अकासा सिंह ने गाया है, और लिरिक्स कलीम शेख के हैं. गाने में नोरा फतेही, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी नजर आ रहे हैं.

हाल ही में नोरा ने कुणाल और फिल्म में अन्य स्टार कलाकारों के साथ काम करने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'मुझे इनके साथ काम करके बहुत मजा आया. ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री के साथ ही हमारी ऑफ-सेट केमिस्ट्री भी अच्छी थी. मैंने कुणाल और दिव्येंदु से बहुत कुछ सीखा, दोनों बेहद टैलेंटेड हैं. साथ ही कुणाल एक स्मार्ट डायरेक्टर हैं. वह जानते हैं कि क्या करना है और क्या नहीं करना है, उनका नजरिया बहुत स्पष्ट है और दिव्येंदु बहुत फनी हैं. मुझे बस उसके साथ काम करना पसंद है.

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने फिल्म के सेट पर बहुत कुछ सीखा, खासकर सेट पर क्योंकि तीनों कलाकार बहुत अच्छे हैं. वे काफी एक्सपीरियंस हैं. तो, पहले मैंने सोचा, नहीं, मैं बेशक डरी हुई थी क्योंकि मैं नई हूं. वहीं दिव्येंदु, प्रतीक और अविनाश काफी अच्छे एक्सपीरियंस एक्टर्स हैं. मिर्जापुर, स्कैम सभी को काफी पसंद आई. उन्हें क्रिटीक्स की भी अच्छी सराहना मिली. इससे पहले, कुणाल ने एक निर्देशक के रूप में अपनी नई शुरूआत के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस फिल्म का निर्देशन करूंगा.

मुझे लिखना पसंद था इसलिए जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी तो मैंने सोचा कि मैं ही इसमें एक्टिंग करूंगा. जिन लोगों ने स्क्रिप्ट पढ़ी, उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म अलग तरह से लिखी है और मुझे इसे खुद बनाना चाहिए. मुझे बहुत खुशी है कि मैंने खुद फिल्म का निर्देशन करने का निर्णय लिया. पिछले हफ्ते कुणाल ने फिल्म के ट्रेलर का लॉन्च किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म है 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details