दिल्ली

delhi

किरण राव की 'लापता लेडीज' ओटीटी पर होगी स्ट्रीम, जानें कब और कहां? - Laapataa Ladies on OTT

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 25, 2024, 8:26 PM IST

Laapataa Ladies On OTT: क्रिटीक्स और दर्शकों के दिलों में जगह बनानी वाली 'लापता लेडीज' अब अपनी ओटीटी रिलीज होने के लिए तैयार है. किरण राव द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 अप्रैल से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी.

Laapataa Ladies
लापता लेडीज

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की पत्नी और फिल्म मेकरकिरण राव की 'लापता लेडीज' 8 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसे दर्शकों और क्रिटीक्स ने खूब सराहा. बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता पाने के बाद यह फिल्म अपनी ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. किरण राव द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा को अब आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एंजॉय कर सकते हो. तो आइए जानते हैं फिल्म कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

किरण राव की 'लापता लेडीज' अपनी ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म 26 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. स्नेहा देसाई द्वारा लिखित और आमिर खान द्वारा निर्मित, 'लापता लेडीज' बिप्लब गोस्वामी के नॉवेल पर बेस्ड है. यह 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसका गर्मजोशी से स्वागत किया था.

फिल्म को मिला दर्शकों का खूब प्यार

नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने 25 अप्रैल को अनाउंसमेंट किया, 'ताजा खबर, लापता लेडीज मिल चुकी है, आज आधी रात को नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम'. 'लापता लेडीज' 2023 की फिल्म है जो दो दुल्हनों के बारे में है जो 2001 में ग्रामीण भारत में एक ट्रेन में गलती से अलग हो जाती हैं. फिल्म वास्तविक दुल्हन की खोज, दुल्हन की यात्रा जो गलत स्टेशन पर समाप्त होती है. उस महिला के इरादे जो गलत गांव में पहुंच गए.

'लापता लेडीज' किरण राव ने डायरेक्ट किया है वहीं आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में रवि किशन के साथ नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव जैसे कलाकार हैं. इसकी स्क्रीप्ट राइटर और डायलॉग राइटर स्नेहा देसाई हैं. वहीं एडिशनल डायलॉग दिव्यनिधी शर्मा ने तैयार किए हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details