दिल्ली

delhi

प्रियंका-करीना के बाद अब कंगना रनौत ने भी फॉलो किया Me at 21 ट्रेंड, बोलीं- प्राउड ऑफ माय सेल्फ

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 3, 2024, 3:26 PM IST

Me At 21: प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, काजोल और रवीना टंडन के बाद अब बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने भी मी एट 21 ट्रेंड में एंट्री कर ली है. उन्होंने भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Kangana Ranaut
कंगना रनौत

हैदराबाद: सोशल मीडिया पर फिलहाल एक जबरदस्त ट्रेंड चल रहा है जिसमें सब अपनी 21 साल की फोटोज शेयर कर रहे हैं. इस ट्रेंड में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है. कई हसीनाओं ने अपनी 21 साल की फोटोज शेयर करते हुए इस ट्रेंड को फॉलो किया. काजोल, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान और रवीना टंडन के बाद अब कंगना ने भी इस ट्रेंड में एंट्री कर ली है. उन्होंने अपनी 21 साल की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और बताया कि वे खुद पर कितना प्राउड करती हैं.

कंगना रनौत एट 21

कंगना रनौत ने मी एट 21 को फॉलो करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और कैप्शन लिखा, 'कैचिंग अप विद द ट्रेंड-मी एट 21, इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा,'बेबी फेट फेस'. वहीं एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा,'मुझे अपने आप पर बहुत प्राउड है कि में 21 साल में ही एक फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट थी, फैमिली को सपोर्ट करती थी और नेशनल अवॉर्ड विनर थी वहीं नए सपने भी देख रही थीं.

कंगना ने किया मी एट 21 ट्रेंड फॉलो

फिलहाल मी एट 21 ट्रेंड सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान और रवीना टंडन भी अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर फैंस को ट्रीट दी है.

पिछली बार कंगना तेजस में दिखाई दी थीं जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. वहीं अब वे अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. जो एक बायोग्राफीकल हिस्टोरिकल ड्रामा होगी. जिसमें कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details