दिल्ली

delhi

यामी गौतम की प्रेग्नेंसी पर बेहद खुश हुईं कंगना रनौत, बधाई देते हुए एक्ट्रेस के पति के लिए कही ये बात

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 10, 2024, 3:02 PM IST

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर का प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज सुनाने पर सोशल मीडिया पर आकर बधाई दी है.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

मुंबई : खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर लॉन्च किया था. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने फिल्म डायरेक्टर पति आदित्य धर संग फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग पर फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज दी थी. इसके बाद से कपल को सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया. फैंस तो फैंस सेलेब्स ने भी कपल को इस गुडन्यूज के लिए बधाई दी थी. अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने यामी गौतम और आदित्य धर को बधाई भेजी है. इस बाबत एक्ट्रेस ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस को बधाई दी है.

कंगना ने कपल को दी बधाई

कंगना रनौत ने अपने एक्स पोस्ट में आदित्य धर और यामी गौतम का ट्रेलर लॉन्चिंग से वीडियो शेयर कर उन्हें बधाई दी है. कंगना ने लिखा है, मिस्टर धर एक इंटेग्रेटी और टैलेंटेड इंसान हैं, यामी एक वंडरफुल वुमन हैं, और इसमें कोई शक नहीं कि यह मेरे फेवरेट कपल हैं, आर्टिकल 370 का ट्रेलर शानदार है, फिल्म के शुभकामनाएं, और प्रेग्नेंसी के लिए भी बधाई आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं.

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

बता दें, कंगना रनौत इन दिनों अपनी पीरियड पॉलिटिकल फिल्म इमरजेंसी से चर्चा में हैं. कंगना रनौत ने बीती 23 जनवरी को अपनी इस मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट का एलान किया था. कंगना रनौत ने बीती 22 जनवरी को हुए राम मंदिर उद्घाटन के बाद अपने फैंस को इमरजेंसी की रिलीज डेट का तोहफा दिया था. बता दें, इमरजेंसी 14 जून 2024 को रिलीज होगी. इस दिन इमरजेंसी का मुकाबला कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन से होगा.

ये भी पढ़ें : बिजनेसमैन संग डेटिंग की खबरों को कंगना रनौत ने बताया झूठ, बोलीं- मैं किसी और को डेट कर रही हूं


ABOUT THE AUTHOR

...view details