दिल्ली

delhi

सैम पित्रोदा के बयान पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेता को कह डाला पक्षी - Kangana Ranaut

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 8, 2024, 5:13 PM IST

Updated : May 8, 2024, 5:30 PM IST

Kangana Ranaut and Sam Pitroda : कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर बीजेपी कैंडिडेट और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आगबबूला हो गई हैं और सैम पित्रोदा को पक्षी कह डाला है.

Kangana Ranaut and Sam Pitroda
कंगना रनौत (kanganaranaut- Instagram)

मुंबई :लोकसभा चुनाव 2024 के बीच इंडियन ओवरसीज कांग्रेस अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर बीजेपी विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर हावी हो गई है. सैम ने एक इंटरव्यू में भारतीयों पर एक आपत्तिजनकर टिप्पणी की है, जिसपर विवाद खड़ा हो गया है. सैम ने उत्तर भारत के लोगों की तुलना गोरों, पश्चिम में रहने वालों की तुलना अरब, पूर्वी लोगों की चीन और दक्षिणी लोगों की तुलना अफ्रीकियों से कर दी है.

अब चुनाव के बीच बीजेपी इस कांग्रेस नेता के इस बयान का पूरा फायदा उठाने में लग गई है. सैम के इस बयान की वजह से बीजेपी ने कांग्रेस की विचारधारा पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. इधर, लोकसभा चुनाव 2024 में बतौर बीजेपी उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सैम पर अलग से हमला बोल रही हैं.

सैम को कंगना ने कह डाला पक्षी

हिमाचल प्रदेश की हाई-प्रोफाइल सीट मंडी से चुनाव लड़ रहीं कंगना रनौत ने सैम के बयान को अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर उन्हें पक्षी तक कह डाला है. कंगना रनौत ने पोस्ट में में लिखा है, कांग्रेस अंकल सैम ने कहा कि दक्षिणी लोग अफ्रीकन, पूर्वी लोग चीनी, उत्तरी भारत के लोग गोरे (अंग्रेज) और पश्चिमी भारत के लोग अरबी लगते है, लेकिन मैं हैरान हूं कि अंकल सैम भारत के किस हिस्से से ताल्लुक रखते हैं, क्योंकि उनका लुक एक आदमी से ज्यादा पक्षी का लगता है'

कंगना रनौत (kanganaranaut- Instagram)
कंगना रनौत (kanganaranaut- Instagram)

कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए- कंगना

कंगना ने आगे लिखा है, सैम पित्रोदा राहुल गांधी के मेंटर हैं, भारतीयों के लिए सुनिए पित्रोदा के नस्लवादी और भेदभाव वाली बातें, इनकी पूरी विचारधारा बांटो और राज करो पर बेस्ड है, साथी हम भारतीयों को चीनी और अफ्रीकी कहना घृणित है, कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए'.


बॉलीवुड छोड़ देंगी कंगना

बता दें, कंगना रनौत ने जब से चुनावी मैदान में कदम रखा है, तब से वह जमकर रैलियां कर कांग्रेस पर लगातार हमला बोल रही हैं. कंगना अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी खेमे में खड़ी हैं. कंगना ने इस आम चुनाव से राजनीति में डेब्यू किया है. वहीं, एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि अगर वह चुनाव जीत जाती हैं, तो वह बॉलीवुड को बाय-बाय कर देंगी. कंगना रनौत चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड क्यों छोड़ देंगी नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक कर जानें.

ये भी पढ़ें :


Last Updated : May 8, 2024, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details