दिल्ली

delhi

'वॉर 2' के सेट पर इस खास शख्स से मिले ऋतिक रोशन, इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल - Hrithik Roshan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 19, 2024, 4:41 PM IST

Hrithik Roshan : हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है और दोनों स्टार की सेट से धांसू तस्वीरें सामने आई थी. अब वॉर 2 के सेट से एक और जबरदस्त तस्वीर सामने आई है.

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

हैदराबाद :फिल्म फाइटर के सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म वॉर 2 की शूटिंग में बिजी हैं. 'वॉर' की सक्सेस के बाद अब फिल्म के दूसरे भाग को और भी ज्यादा हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म बनाया जा रहा है. ऐसे में इस फिल्म में ऑस्कर विनिंग फिल्म RRR स्टार और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को फिल्म में लाया है. हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है और दोनों स्टार की सेट से धांसू तस्वीरें सामने आई थी. अब वॉर 2 के सेट से एक और जबरदस्त तस्वीर सामने आई है.

दरअसल, इस तस्वीर को फ्रांस के महावाणिज्यदूत जीन-मार्क सेरे-चार्लेट ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर की है. जीन-मार्क ने ऋतिक रोशन के बड़े फैन हैं और वो एक्टर से मिलने मुंबई में लगे सेट पर गए और यहां उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराई. ऋतिक रोशन संग तस्वीर शेयर कर जीन-मार्क ने लिखा है, मैं ऋतिक रोशन का बड़ा फैन हूं, यह दूसरी बार है जब मैं एक फर्स्टहैंड, डेडिकेशन और टैलेंट से मिला हूं, इससे पहले मैं उनसे मिलने विक्रम वेधा के सेट पर गया था, मैं उनकी मेहमान नवाजी का धन्यवाद करता हूं और उनके इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं देता हूं.

बता दें, तस्वीर में जीन-मार्क और ऋतिक रोशन को एक साथ खडे़ देखा जा सकता है और दूसरी तस्वीर में ऋतिक उनकी पूरी फैमिली के साथ दिख रहे हैं. बता दें, वॉर को पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ ने डायरेक्ट किया था तो वहीं वॉर 2 को ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें : जूनियर NTR ने मनाया ट्रेनर का बर्थडे, अपने हाथ से खिलाया ये खास केक, देखें तस्वीरें - Jr NTR


ABOUT THE AUTHOR

...view details