दिल्ली

delhi

'डॉन 3' की शूटिंग लोकेशन ढूंढने इस देश पहुंचे फरहान अख्तर, जानें कब शुरू और पूरी होगी फिल्म की शूटिंग - Farhan Akhtar

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 3, 2024, 11:24 AM IST

Don 3 Location : रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' की शूटिंग लोकेशन के लिए फरहान अख्तर लंदन पहुंच चुके हैं. जानिए डॉन 3 की शूटिंग कब शुरू होगी और कब खत्म होगी.

Farhan Akhtar
Farhan Akhtar (Etv Bharat)

मुंबई :फरहान अख्तर और एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म 'डॉन 3' पर ताजा अपडेट आया है. डॉन 3 में रणवीर सिंह की एंट्री होने के बाद से यह चर्चा में हैं और खबरें थी कि डॉन 3 बंद हो रही है. इसकी वजह फिल्म में शाहरुख खान की बजाय रणवीर सिंह का होना था. खैर, अब सभी अटकलों पर विराम लगने जा रहा है. गौरतलब है कि फरहान अख्तर फिल्म डॉन 3 के लिए लंदन पहुंच चुके हैं. वहीं, यहां से वह जर्मनी भी जाएंगे. फिल्म डॉन 3 लंदन और जर्मनी में शूट होने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्मिंग शुरू हो गई है. फिल्म की शूटिंग लंदन और जर्मनी में होने जा रही है. यहां फरहान शूटिंग लोकेशन की तलाश में पहुंच चुके हैं. वहीं, फिल्म की टीम भी लंदन पहुंचने वाली है. फरहान अख्तर लंदन में फिल्म की शूटिंग लोकेशन की तलाश में गए हैं और डायरेक्टर जल्द ही लोकेशन की तलाश कर शूटिंग शुरू कर देंगे. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है.

कब खत्म होगी शूटिंग ?

कहा जा रहा है कि डॉन 3 की शूटिंग लोकेशन ढूंढने के बाद अगस्त 2024 में शुरू हो जाएगी और फिल्म दिसंबर 2024 में पूरी हो जाएगी. बता दें, यह दूसरी बार होगा जब रणवीर सिंह एक विलेन के रोल में दिखेंगे. इससे पहले उन्हें पत्नी दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में देखा गया था. वहीं, फिल्म डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल प्ल करेंगी.

ये भी पढे़ं :'डॉन 3' के मेकर्स ने वॉर बेस्ड नई फिल्म के टाइटल का किया एलान, नौसेना के इस शौर्य पर बेस्ड है मूवी - Operation Trident


ABOUT THE AUTHOR

...view details