दिल्ली

delhi

'काश! मां बाप को और वक्त दिया होता' धर्मेंद्र ने दिवंगत पिता संग शेयर की पुरानी तस्वीर, हुए इमोशनल - Dharmendra

By ANI

Published : Apr 29, 2024, 10:10 PM IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने दिवंगत पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की. जिसे देखकर फैंस इमोशनल हो गए.

Dharmendra
धर्मेंद्र

मुंबई:बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरधर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी, अपने परिवार और को स्टार्स की पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने दिवंगत पिता किशन सिंह देओल और बड़े बेटे सनी देओल के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की. जिसे देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए. तस्वीर में धर्मेंद्र और सनी, उनके पिता के दोनों ओर बैठे हैं, जिनके हाथ में छड़ी है.

धर्मेंद्र को है इस बात का अफसोस

धर्मेंद्र ने पीच रंग की टी-शर्ट पहनी है, जबकि सनी व्हाईट बनियान में नजर आ रहे हैं. वहीं धर्मेंद्र के पिता ने फोटो में व्हाईट टी-शर्ट पहनी हुई है. धर्मेंद्र ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'काश! माँ बाप को और वक्त दिया होता'. (काश मैंने अपने माता-पिता को अधिक समय दिया होता). एक्टर के तस्वीर शेयर करते ही उनके फैंस भी इमोशनल हो गए और कमेंट सेक्शन में अलग अलग तरह के रिएक्शन दिए.

फैंस हुए इमोशनल

एक यूजर ने पूछा, 'सर , हमें बताएं कैसे खुश रखें मां बाप को और समय दे उनको'. इस पर धर्मेंद्र ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा, 'उनका इलाज करवाएं और उनका स्पेशल ध्यान रखें. जिस तरह से आप अपने बच्चों के साथ व्यवहार करते हैं'. धर्मेंद्र के पिता लुधियाना के एक गांव साहनेवाल में रहते थे. उन्होंने वहां सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के हेडमास्टर के रूप में काम किया और उनकी शादी सतवंत कौर से हुई, उनके दो बच्चे थे, धर्मेंद्र और एक्टर अजीत देओल. वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र श्रीराम राघवन की फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका नाम इक्कीस है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details