बिहार

bihar

सुपरस्टार राकेश मिश्र का सॉन्ग "हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में" हुआ Viral, सोना पांडेय के साथ कर रहे रोमांस - Bhojpuri Song

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 4, 2024, 1:53 PM IST

Chaita Song 2024: होली के साथ चैत माह की शुरुआत हो जाती है. चैत महीने का कई मायनों में खास महत्व है. वहीं इस महीने में चैता का एक अपना अलग ही रंग है. भोजपुरी इंडस्ट्री भी इसे लेकर एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रही है. सिंगर राकेश मिश्रा ने भी अपना सॉन्ग 'हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में' रिलीज कर दिया है. यहां देखें वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा का नया गाना "हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में" आज रिलीज हो गया है. यह गाना राकेश मिश्रा के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और अब तेजी से वायरल भी होने लगा है. यह गाना फसल तैयार होने के समय में पति-पत्नी के बीच के बातचीत पर आधारित है, जिसे चैता भी कहते हैं.

सोना पांडेय के साथ जम रही केमिस्ट्री

कब गया जाता है चैता?: इस गाने को राकेश मिश्रा ने नये अंदाज में प्रस्तुत किया है. गाना बेहद मजेदार है, जो भोजपुरी संगीत प्रेमियों के दिलो-दिमाग पर छा जाने के लिए तैयार है. इस गाने को राकेश मिश्रा ने खुद अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है. गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि चैता अक्सर फसल तैयार होने के समय हमारे भोजपुरी समाज में गाया जाता रहा है. उसी को आज हमने एक नए स्वरूप के साथ अपने गाने में प्रस्तुत किया है. उम्मीद है यह हर वर्ग के श्रोताओं को पसंद आएगा.

गाना हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में रिलीज

ये गाना लोगों को आएगा पसंद: राकेश मिश्रा ने कहा कि लोक संस्कृति और संगीत का हमारे समाज में बेजोड़ समन्वय देखने को मिलता है. उसे जिंदा रखने के लिए हम संकल्पित हैं. इसलिए समय-समय पर लोक संस्कृति से जुड़े विषयों पर मनोरंजन के उद्देश्य से हम गाने लेकर आते हैं, जो दर्शकों को पसंद भी आता है. 'मुझे ये उम्मीद है कि गाना "हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में" भी सभी को पसंद आएगा.' बता दें कि गाना "हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में" के गायक राकेश मिश्रा हैं, इस गाने में वो सोना पांडेय के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details