दिल्ली

delhi

अनुष्का शर्मा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे RCB प्लेयर, विराट कोहली ने डिनर के लिए कहा थैंक्स, देखें तस्वीरें - Anushka Sharma

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 3, 2024, 12:05 PM IST

Updated : May 3, 2024, 12:45 PM IST

Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा का बीती 1 मई को 36वां बर्थडे था और स्टार क्रिकेटर कोहली ने अपनी स्टार वाइफ का बर्थडे अपनी आईपीएल टीम आरसीबी के साथ इन्जॉय किया. देखें तस्वीरें.

Anushka Sharma
Anushka Sharma (Etv Bharat)

मुंबई :अनुष्का शर्मा ने बीती 1 मई को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर एक्ट्रेस को उनके स्टार क्रिकेटर हसबैंड विराट कोहली ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर बर्थडे विश किया था. विराट और अनुष्का ने इस मौके पर अपनी दोस्तों की मंडली संग डिनर पार्टी की थी. अब अनुष्का शर्मा के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं, पार्टी में शामिल सभी स्पेशल गेस्ट समेत विराट कोहली ने भी एक तस्वीर शेयर कर इस डिनर पार्टी के लिए खास इंसान को शुक्रिया अदा कहा है.

बता दें, यह पार्टी बेंगलुरु में हुई थी, जिसमे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने खास दोस्तों को इनवाइट किया था. इसमें आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स ऑफ बेंगलुरु के कप्तान फाफ डू प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवैल अपनी-अपनी पत्नी को लेकर पहुंचे थे.

Anushka Sharma (क्रिकेटर इंस्टाग्राम)
Anushka Sharma (क्रिकेटर इंस्टाग्राम)

स्टार्स ने शेयर कीं तस्वीरें

अनुष्का शर्मा, फाफ डू प्लेसिस और मैक्सवैल ने भी अपनी-अपनी इंस्टास्टोरी पर इस यादगार डिनर की तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, अच्छे लोगों के साथ ग्रेट रात बिताई.

Virat Kohli (virat kohli)
Anushka Sharma (Manu chandra)

विराट ने कहा शुक्रिया

सभी स्टार्स ने यहां जमकर पार्टी की और खूब इन्जॉय किया. इन सभी ने बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर एक-दूजे का शुक्रिया अदा किया है. वहीं, विराट कोहली ने पार्टी से एक तस्वीर शेयर कर डिनर होस्ट करने वाले दोस्त मनु चंद्रा का शुक्रिया अदा किया है और इसे एक 'अविश्वसनीय डिनर अनुभव' बताया है. वहीं, मनु चंद्रा ने इसी तस्वीर को शेयर कर विराट कोहली के प्रति आभार भी जताया है.

बता दें, अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे को जन्म (15 फरवरी, 2024) देने के बाद पहली बार सामने आई हैं. यहां, अनुष्का को पति विराट संग बेहद खूबसूरत अंदाज में देखा जा रहा है. वहीं, विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर पत्नी संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर उन्हें बर्थडे विश किया था. नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक कर देखें वो तस्वीरें...

ये भी पढे़ं : अनुष्का शर्मा को पति विराट ने विश किया बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर बोले 'किंग कोहली'- आपके बिना कुछ नहीं - Anushka Sharma Birthday
Last Updated : May 3, 2024, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details