दिल्ली

delhi

और सब इंतजार...अमिताभ बच्चन का क्रिप्टिक पोस्ट, क्या राहुल गांधी को है करारा जवाब?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 22, 2024, 6:46 PM IST

Amitabh Bachchan's cryptic post : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बहू ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन पर किए गए तंज के बीच सदी के महानायक ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी तैयारियों में जुट चुके हैं. इस बीच उनका अमिताभ बच्चन के साथ ही उनकी बहू-एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पर किए दिए गए बयान सुर्खियों में छाए हुए हैं. राहुल के विवादास्पद टिप्पणी की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

अमिताभ का क्रिप्टिक पोस्ट...क्या राहुल गांधी को जवाब है?
ऐसे में सवाल है कि क्या अमिताभ बच्चन ने एक्स पर यह क्रिप्टिक पोस्ट राहुल गांधी के तंज का जवाब देते हुए पोस्ट किया है?. अमिताभ ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा 'टी 4929 - वर्कआउट का समय.. शरीर की गतिशीलता.. मन का लचीलापन.. बाकी सब इंतजार कर सकते हैं...'. वास्तव में सोशल मीडिया यूजर्स अमिताभ बच्चन के लेटेस्ट पोस्ट को राहुल के जवाब की तौर पर ही देख रहे हैं.

बिग बी ने कहा- अधूरा लगता है
यही नहीं, बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा 'लंबे समय के बाद काम पर लौट रहा...लंबे समय के बाद रविवार को जीओजे में नहीं हो पाना अधूरा लगता है.. लेकिन.. जीवन चलता रहता है... वहीं, अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा आप सभी अथक हैं और ऊर्जा से भरे हुए हैं जो हमेशा मेरे साथ चलते हैं .. मुझे आशा और साहस देते हैं .. क्या मैं इस पर खरा उतर सकता हूं .. यही प्रार्थना है हमेशा. आप सभी को मेरा प्यार और मेरा आभार.

राहुल के बयान की सोना महापात्रा ने की निंदा
आगे बता दें कि बुधवार को एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में टिप्पणी की, जो कि सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई. राहुल ने अमिताभ के राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने की आलोचना के साथ ही ऐश्वर्या की डांस को भी लेकर अभद्र कमेंट किया. मामले में मुखर सिंगर सोना महापात्रा का बयान सामने आया था, जो कि महिलाओं को अपमानित करने के लिए राहुल गांधी की निंदा करती नजर आईं. वहीं, विवाद के बावजूद अमिताभ बच्चन ने राहुल गांधी की टिप्पणी पर सीधे तौर पर प्रतिक्रिया देने से परहेज करते नजर आए.

यह भी पढ़ें:राहुल गांधी ने ऐश्वर्या राय को लेकर की ऐसी टिप्पणी, विश्व सुंदरी के सपोर्ट में उतरीं ये फेमस सिंगर

ABOUT THE AUTHOR

...view details