दिल्ली

delhi

बिना सिक्योरिटी बेंगलुरु की सड़कों पर बेखौफ घूमती दिखीं UK पीएम की पत्नी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 28, 2024, 2:32 PM IST

Akshata Murty- नारायण मूर्ति, पत्नी सुधा मूर्ति, बेटी अक्षता मूर्ति और पोती की बेंगलुरु के एक बाजार में टहलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

Akshata Murty
UK पीएम की पत्नी

मुंबई:इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा मूर्ति और उनकी बेटी और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की पत्नी अक्षता मूर्ति को बेंगलुरु में सड़क किनारे देखा गया है. अक्षता मूर्ति और सुधा मूर्ति बेंगलुरु में सड़क किनारे एक दुकान पर किताबें चेक कर रहे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है. बता दें कि अक्षता मूर्ति ब्रिटेन की पहली महिला और प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की पत्नी हैं.

वायरल वीडियो में नारायण मूर्ति की पोतियां, अनुष्का और कृष्णा जो यूके पीएम ऋषि सुनक और अक्षय मूर्ति की बेटियां भी हैं. बता दें कि ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक की पत्नी और बच्चे बेंगलुरु के राघवेंद्र मठ में देखे गए है. वो भी बिना किसी सुरक्षा के.

वीडियो में नारायण मूर्ति का परिवार सड़क किनारे एक किताब की दुकान के सामने खड़ा दिखाई दे रहा है. अक्षता मूर्ति अपने पिता नारायण मूर्ति के साथ बातचीत करती भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नारायण मूर्ति और अक्षता को आम लोगों की तरह देखा गया है. इससे पहले भी नारायण मूर्ति और उनकी बेटी मूर्ति को बेंगलुरु में एक साथ देखा गया था, जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. उस फोटो में पिता और बेटी की जोड़ी देखी गई थी. तस्वीर में दोनों एक साथ आइसक्रीम का आनंद ले रहे थे.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details