दिल्ली

delhi

WATCH: ETV Bharat NEWSTIME में देखिए दिनभर की टॉप 10 बड़ी खबरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 13, 2024, 8:02 PM IST

ETV Bharat NEWSTIME : राष्ट्रपति ने उत्तराखंड विधानसभा द्वारा पारित कॉमन सिविल कोड बिल को मंजूरी प्रदान कर दी है. समान नागरिक संहिता लागू करने वाला उत्तराखंड बना देश का पहला राज्य. वहीं, उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया मुख्तार अंसारी को मिली उम्र कैद की सजा. 36 साल पुराने फर्जी शस्त्र लाइसेंस केस में कोर्ट ने सुनाई सजा. पढ़ें पूरी खबर...

ETV Bharat NEWSTIME
देखिए दिनभर की टॉप 10 बड़ी खबरें

हैदराबाद: ये हैं बुधवार, 13-03-2024 की दिनभर की प्रमुख खबरें

  1. राष्ट्रपति ने उत्तराखंड विधानसभा द्वारा पारित कॉमन सिविल कोड बिल को मंजूरी प्रदान कर दी है. समान नागरिक संहिता लागू करने वाला उत्तराखंड बना देश का पहला राज्य
  2. माफिया पर कानून की बड़ी मार, 36 साल पुराने फर्जी गन लाइसेंस केस में मुख्तार अंसारी को उम्रकैद. अब तक 8 मामलों में सजा.
  3. कांग्रेस ने 'नारी न्याय गारंटी' की घोषणा की. पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि कांग्रेस देश की आधी आबादी के लिए नया एजेंडा सेट करेगी.
  4. कांग्रेस को दिल्ली हाईकोर्ट से लगा झटका, कांग्रेस ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर पार्टी से 105 करोड़ रुपये की वसूली करने के आदेश पर रोक लगाने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है.
  5. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ आवाज उठाई है. सीएम ममता ने कहा, बंगाल में डिटेंशन कैंप कभी नहीं बनेगा.
  6. दिल्ली मेट्रो के दो नए कॉरिडोर को मिली मंजूरी, 8400 करोड़ रुपये होंगे खर्च, केंद्रीय कैबिनेट में हुआ यह फैसला
  7. चीन के हेबेई में एक रेस्तरां में हुआ धमाका, 2 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल
  8. शेयर बाजार में बुधवार को बड़ी गिरावट दर्ज की गई, स्मॉलकैप इंडेक्स का हाल सबसे खराब रहा. दिसंबर 2022 के बाद से स्मॉलकैप शेयरों में सबसे बड़ी गिरावट दर्ज. मिडकैप शेयरों में भी तीन फीसदी की गिरावट.
  9. आईसीसी ने ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है. इस रैंकिंग में अश्विन नंबर 1 गेंदबाज हो गए हैं. इसके साथ ही रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की रैंकिंग में भी सुधार हुआ है
  10. अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की रिलीज डेट का आज 13 मार्च को एलान हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details