झारखंड

jharkhand

ट्रिपल मर्डर से दहला लातेहार, पिता-पुत्र और पुत्री की हत्या, बाइक में बांधकर डैम में फेंका शव - Triple murder in Latehar

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 3, 2024, 9:10 PM IST

लातेहार में ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जिले के बालूमाथ थाना इलाके में एक डैम से कोलकर्मी उसके बेटे और बेटी का शव बाइक बंधा हुआ बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.

TRIPLE MURDER IN LATEHAR
TRIPLE MURDER IN LATEHAR

स्थानीय का बयान

लातेहार: जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलैयाटांड़ गांव में ट्रिपल मर्डर समाने आया है. यहां हत्यारों ने शव को डैम में फेंक दिया था. डैम से कोलियरी कर्मी और उसके दो मासूम बच्चों का शव बरामद हुआ है. तीनों का शव एक मोटरसाइकिल में बंधे हुए थे. मृतक की पहचान तिलैयाटांड़ निवासी विनोद उरांव और उसके दो मासूम बच्चों के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस तीनों का शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल चमातू कोलियरी में कार्यरत विनोद उरांव रविवार को अपने दो बच्चों को हॉस्टल में छोड़ने के लिए मोटरसाइकिल से घर से निकला था. लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल पा रहा था. बुधवार को कुछ लोगों ने गांव के डैम के पास कपड़ा देखकर हल्ला मचाया. इसके बाद बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए और डैम के पानी में छानबीन की गई. जिसमें वहां मोटरसाइकिल में बंधा तीनों का शव बरामद हुआ.

स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी बालूमाथ पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और तीनों के शव को कब्जे में ले लिया. एसपी अंजनी अंजनी के निर्देश पर पुलिस की टीम पूरे मामले की छानबीन भी आरंभ कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.

घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश

इधर, घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. ग्रामीण दुर्गा उरांव ने कहा कि विनोद उरांव अपने बच्चों को स्कूल के हॉस्टल में पहुंचने के लिए घर से निकला था परंतु रास्ते में ही उसकी हत्या हो गई और शव को डैम में फेंक दिया गया. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हो उन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. पुलिसकर्मियों ने भी ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

कोलियरी कर्मी विनोद उरांव के दोनों बच्चे मैक्लुस्कीगंज के एक निजी विद्यालय में हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करते थे. विनोद राव के साथ-साथ उनके दोनों बच्चों की हत्या की घटना से लोग हतप्रभ हैं.

ये भी पढ़ें:

माचिस बन गई सलमान की हत्या की वजह, जूते की वजह से गिरफ्तार हुआ हत्यारा

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details