दिल्ली

delhi

कर्नाटक : विधानसभा परिसर में पाक समर्थित नारे लगाने के मामले में तीन गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 4, 2024, 7:51 PM IST

Pakistan pro slogan : कर्नाटक विधानसभा परिसर में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में सेंट्रल डिवीजन के डीसीपी शेखर एचटी ने बताया कि आरोपियों को सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.

Three arrested for raising pro-Pak slogans
पाक समर्थित नारे लगाने के मामले में तीन गिरफ्तार

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा परिसर में कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

बताया जाता है विधानसभा पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें दिल्ली मूल का इल्ताज, आरटी नगर बेंगलुरु का मुनव्वर के अलावा हावेरी जिले के बदागी का मोहम्मद शफी नाशी पुडी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को बेंगलुरु पुलिस मेडिकल जांच के लिए ले गई है. पुलिस ने मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

इस बारे में सेंट्रल डिवीजन के डीसीपी शेखर एचटी ने बताया कि एफएसएल रिपोर्ट, उपलब्ध गवाहों और सबूतों के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई शुरू की गई है.

बता दें कि पिछले महीने की 27 फरवरी को राज्यसभा चुनाव जीतने वाले कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थकों ने विधानसभा परिसर में नारेबाजी की थी. इस दौरान विपक्षी दलों ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने का आरोप लगाते हुए सदन में विरोध प्रदर्शन किया था. इस संबंध में बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से भी शिकायत की थी. वहीं सरकार का कहना था कि अगर एफएसएल रिपोर्ट पाकिस्तान समर्थक साबित हुई तो सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें -आंध्र प्रदेश: महंगे कैमरा के लिए वेडिंग फोटोग्राफर की हत्या का मामला, पुलिस ने दो को धरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details