दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र : ऑटो चालक को पीटने, 'जय श्री राम' कहने को मजबूर करने के बाद 5 पर केस दर्ज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 17, 2024, 4:29 PM IST

5 booked after auto driver : महाराष्ट्र के ठाणे में एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ मारपीट करने और जय श्री राम कहने के लिए दबाव बनाने पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Case against five for beating auto driver
ऑटो चालक को पीटने पर पांच के खिलाफ केस

ठाणे: मुंब्रा में एक ऑटो रिक्शा चालक से कथित रूप से मारपीट करने और जय श्री राम कहने के लिए मजबूर करने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में डायघर पुलिस केस दर्ज कर लिया है.

बताया जाता है कि घटना 15 फरवरी की है. डायघर पुलिस के मुताबिक मुंब्रा के एक रिक्शा स्टैंड पर रात करीब 11 बजे यह घटना ऑटो रिक्शा चालक 46 वर्षीय मोहम्मग साजिद मोहम्मद यासीन के साथ घटी. विवरण के मुताबिक इस दौरान पांच लोग वहां पर आए और ऑटो रिक्शा चालक को पीटना शुरू कर दिया. वहीं पीटने जाने के दौरान पीड़ित को जय श्री राम कहने के लिए मजबूर किया गया. मारपीट के बाद पीड़ित रिक्शा चालक ने जब रिक्शे की जांच की तो पाया कि रिक्शे से उसके रुपये चुरा लिया गया था. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. साथ ही घटना के बाद थाने में भारी भीड़ जमा हो गई.

पुलिस पांचों आरोपियों के खिलाफ धारा 395, धारा 295ए और धारा 427 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है. फिलहाल घटना के बाद ऑटो ड्राइवरों के बीच आक्रोश है. वहीं एक समुदाय विशेष के लोगों के थाने में जुटने के साथ ही पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें - कर्नाटक: लॉज में दंपति से मारपीट मामले में दो गिरफ्तार, चार की तलाश जारी, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details