उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतोष गंगवार के समर्थकों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को बनाया बंधक, मुर्दाबाद के लगाए नारे - Bareilly BJP ruckus

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 9, 2024, 10:32 AM IST

Updated : Apr 9, 2024, 11:05 AM IST

बरेली में लोकसभा चुनाव से पहले ही सियासी घमासान मच गया है. आठ बार के सांसद रहे संतोष गंगवार के समर्थकों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को बंधक बनाकर जमकर नारेबाजी की.

Etv Bharat
Etv Bharat

BAREILLY BJP RUCKUS

बरेली :पीलीभीत में पीएम मोदी की रैली से पहले बरेली में सियासी पारा गरमा गया. आठ बार के सांसद रहे संतोष गंगवार को इस बार भाजपा ने टिकट नहीं दिया. यहां से इस बार छत्रपाल गंगवार को प्रत्याशी बनाया है. इस बीच मेयर उमेश गौतम का एक कथित ऑडियो सामने आ गया. आरोप है कि इसमें संतोष गंगवार को अपशब्द कहा गया. कुर्मी बिरादरी का अपमान किया गया. इसे लेकर सोमवार की रात संतोष गंगवार के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी संतोष गंगवार के कार्यालय पहुंचे तो समर्थकों ने उन्हें बंधक बना लिया.

सोशल मीडिया पर ऑडियो के सामने आने के बाद सोमवार की रात को पूर्व केंद्रीय मंत्री और 8 बार के सांसद संतोष गंगवार के कार्यालय पर उनके समर्थकों ने हंगामा कर दिया. समर्थकों का आरोप है कि भाजपा महापौर डॉ. उमेश गौतम ने सार्वजनिक जगह पर कुर्मी बिरादरी और संतोष गंगवार को लेकर अभद्र टिप्पणी की है.

संतोष गंगवार के कार्यालय भारत सेवा ट्रस्ट पर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी को समर्थकों ने बंधक बना लिया. महापौर के खिलाफ नारेबाजी की. कहा कि वे सभी लोग चुनाव का बहिष्कार करेंगे. संतोष गंगवार ने किसी तरह अपने समर्थकों के बीच से प्रदेश अध्यक्ष को कार्यालय से बाहर निकाला.

BAREILLY BJP RUCKUS

वहीं मेयर डॉ. उमेश गौतम का कहना है कि संतोष गंगवार पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. हम उनका आदर करते हैं. आपत्तिजनक टिप्पणी की बात सरासर गलत है. श्री गंगवार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जा रहा है. संतोष गंगवार का कहना है कि मंगलवार को पीलीभीत में प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए प्रदेश अध्यक्ष हमें वहां ले जाने के लिए आए थे. मेरे कार्यालय के बाहर क्या हुआ, मुझे इसकी जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें :पीलीभीत में पीएम मोदी की जनसभा आज, विपक्ष पर साधेंगे निशाना

Last Updated :Apr 9, 2024, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details