दिल्ली

delhi

समोसे में आलू नहीं कुछ और ही था! फिर इस कंपनी की कैंटीन में मच गया हंगामा - SOMETHING FISHY FOUND IN SAMOSA

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 9, 2024, 7:52 PM IST

Updated : Apr 9, 2024, 8:00 PM IST

Samosa Incident In Pune: समोसे में आलू ही होता है. यह सबको मालूम है, लेकिन अगर समोसे के अंदर कंडोम, पत्थर, गुटखा मिले तो आपके होश भी उड़ सकते हैं. ऐसा ही एक मामला पुणे से सामने आया है. यहां एक प्रतिष्ठित कंपनी की कैंटीन में कर्मचारियों को समोसे के अंदर आलू की जगह कुछ और ही मिल गया...फिर क्या हुआ..पढ़े पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पुणे:महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में स्थित एक नामी ऑटोमोबाइल कंपनी की कैंटीन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां समोसे (Samosa) के अंदर कथित तौर पर आलू की जगह कंडोम, पत्थर और गुटखा मिलने से हड़कंप मच गया. यह वाकया जिले के पिंपरी-चिंचवाड़ इलाके की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, इलाके के एक कंपनी में समोसे सप्लाई किए गए थे. इस घटना के सामने आने के बाद पांच लोगों के खिलाफ चिखली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. घटना 27 मार्च की बताई जा रही है. अब सवाल है कि आखिर क्यों समोसे के अंदर आलू की जगह कंडोम, गुटखा और पत्थर आखिर क्यों रखे गए. पुलिस ने जो बताया उसे सुनकर शायद आप दंग रह जाएंगे.

समोसे में ये क्या मिल गया, मच गया हंगामा
पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि, कंपनी को समोसा सप्लाई करने का ठेका रद्द होने के बाद नाराज ठेकेदार ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर कथित तौर पर समोसे में कंडोम, गुटखा और पत्थर मिलाकर समोसे के नए सप्लायर की छवि खराब करने की साजिश रची थी. चिखली थाने के पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर काटकर ने इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि ऑटोमोबाइल कंपनी की कैंटीन में खाना सप्लाई होता है. कंपनी ने कैंटीन में समोसा सप्लाई करने के लिए किसी दूसरे ठेकेदार को ठेका दिया था. जिसके बाद ऑटो कंपनी के कुछ कर्मचारियों ने खाने को लेकर शिकायत की. कर्मचारियों ने बताया की समोसे में कंडोम, गुटखा और पत्थर पाए गए हैं.

पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज
इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जिन 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है उनमें एसआर इंटरप्राइजेज के मालिक रहीम शेख, अजहर शेख, मजहर शेख, कर्मचारी फिरोज शेख उर्फ मंटू और विक्की शेख शामिल है. चिखली पुलिस स्टेशन में सीआरपीसी की धारा 328, 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:समोसे में निकली छिपकली, खाकर पिता और बेटी की बिगड़ी तबीयत, खाद्य विभाग के अफसर बोले- होगी कार्रवाई

Last Updated : Apr 9, 2024, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details