हरियाणा

haryana

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर का बेरहमी से मर्डर, हाथ-पैर बांधकर जिंदा जलाया गया, बंबीहा गैंग ने ली जिम्मेदारी

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 29, 2024, 4:41 PM IST

Updated : Jan 29, 2024, 5:22 PM IST

Shooter Rajan Burnt to Death in Yamunanagar : हरियाणा में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर राजन को जिंदा जलाकर मार डाला गया. वायरल हो रही एक पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी बंबीहा गैंग ने ली है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

Shooter Rajan Burnt to Death in Yamunanagar Lawrence Bishnoi Gang Shooter Gangster Bambiha
लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर का बेरहमी से मर्डर

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर का बेरहमी से मर्डर

यमुनानगर :हरियाणा के यमुनानगर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर राजन की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है. उसके हाथ-पांव बांधकर उसे ज़िंदा जला दिया गया है. पश्चिमी यमुना नहर के किनारे वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

जली हुई हालत में मिली डेड बॉडी :जानकारी के मुताबिक पुलिस को ख़बर मिली थी कि पश्चिमी यमुना नहर के किनारे एक डेड बॉडी जली हुई हालत में पड़ी हुई है. मामले की ख़बर लगते ही फौरन पुलिस का दस्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस की टीम ने देखा कि शव बुरी तरह जला हुआ था. मौके पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाई और फिर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवा दिया गया.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर था राजन :जब पुलिस की टीम ने शव की शिनाख्त की तो पता चला कि डेड बॉडी कुरुक्षेत्र के मेहरा गांव निवासी राजन की है. डेड बॉडी की शिनाख्त करने पहुंचे राजन के रिश्तेदार ने बताया कि वो करीब 1 साल से घर नहीं गया था. राजन का एक बेटा भी है. हालांकि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि राजन क्या काम कर रहा था और किसने उसे मारा है. पुलिस ने और छानबीन की तो पता चला कि राजन दरअसल लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर था. बताया जा रहा है कि वो पहले कई बड़े गैंगवार में शामिल रह चुका है. साथ ही पुलिस की शुरुआती जांच में ये भी सामने आया है कि राजन पर पहले भी हरियाणा के कई जिलों में मामले दर्ज हैं. वो हरियाणा के पंचकूला के साथ बहादुरगढ़, यमुनानगर और राजस्थान में भी वांटेड अपराधी था.

वायरल पोस्ट में बंबीहा गैंग ने ली जिम्मेदारी :राजन की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली एक पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रही है. वायरल पोस्ट में राजन की हत्या की जिम्मेदारी बंबीहा गैंग ने ली है. हालांकि पुलिस ने पोस्ट के बारे में जानकारी होने से इनकार किया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :गुरुग्राम में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा गिरफ्तार, विकास उर्फ विक्की पर था एक लाख रुपये का इनाम

Last Updated :Jan 29, 2024, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details