दिल्ली

delhi

तेलंगाना के सूर्यापेट में खड़े ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की मौत, 2 गंभीर - SURYAPET ACCIDENT ON HIGHWAY

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 25, 2024, 3:44 PM IST

Suryapet Accident On Highway, तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में एक खड़े ट्रक से कार के टकरा जाने की वजह से छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Car collides with parked truck in Suryapet Telangana
तेलंगाना के सूर्यापेट में खड़े ट्रक से टकराई कार

सूर्यापेट :तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि सूर्यापेट जिले के कोडाडा शहर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार के खड़े ट्रक से टकरा जाने की वजह से एक बच्चे समेत छह लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए. कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही सभी छह लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा जिले के कोडाडा में श्रीरंगपुरम के पास हुआ. पुलिस के मुताबिक कार में आठ लोग सवार थे जो हैदराबाद से विजवाड़ा की ओर जा रहे थे. कार तेज रफ्तार से ट्रक से टकरा जाने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और तुरंत बचाव अभियान शुरू किया. कार के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाने से उसे क्रेन की मदद से उठाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

पुलिस के मुताबिक आठ यात्रियों को कार से बाहर निकाला गाय और अस्पताल ले जाया गया. इनमें से छह को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दो को कोडाडा सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया, जहां उनका इलाज चल रह है. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए जानकारी का आकलन करने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - Watch Video : तमिलनाडु के मदुरै में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details