राजस्थान

rajasthan

सिरोही में 15 फीट नीचे खाई में गिरी रोडवेज बस, 17 लोग घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 2, 2024, 4:25 PM IST

Road Accident in Sirohi सिरोही में एक अनियंत्रित रोडवेज बस खाई में गिर गई. हादसे में 17 लोगों के घायल होने की खबर है. फिलहाल सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Road Accident in Sirohi
Road Accident in Sirohi

सिरोही. जिले के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र स्थित अम्बाजी रोड पर एक अनियंत्रित रोडवेज बस करीब 15 फीट नीचे खाई में गिर गई. हादसे में 17 लोग घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलने पर रीको थाना पुलिस सहित आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. सीओ अचलसिंह देवड़ा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

सीओ अचलसिंह देवड़ा के अनुसार आबूरोड से रोडवेज की बस अम्बाजी जा रही थी. इस दौरान सुरपगला से आगे जाने पर एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर बस सुरक्षा दिवार को तोड़ते हुए करीब 15 फिट नीचे खाई में जाकर गिर गई. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलने पर आसपास के ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद घायलों को बस से बाहर निकाला गया. कुछ घायलों को राजकीय अस्पताल आबूरोड में और बाकी को अम्बाजी के अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें: रफ्तार का कहर : ट्रक ने बाइक और स्कूटी को मारी टक्कर, अधेड़ साधु की मौत, 2 घायल

इसे भी पढ़ें : श्रीगंगानगर में ट्रक और कैंटर की भिड़ंत, हादसे में दो की मौत, एक घायल

ये हुए घायल : हादसे में पुरषोत्तम पुत्र प्रतापराम प्रजापत निवासी सिरोही, विमला पत्नि पुरषोत्तम, मंजूदेवी पत्नी मोहनलाल कुम्हार निवासी सिरोही, मधु पत्नी नोपाराम गरासिया निवासी धामसरा, मोहनलाल पुत्र प्रताप प्रजापत निवासी सिरोही घायल हुए हैं. इसी प्रकार पार्वतीदेवी पत्नी भवरलाल प्रजापत निवासी सिरोही, ताज मोहम्मद पुत्र रमजान खान निवासी अम्बाजी सहित कुल 17 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details