राजस्थान

rajasthan

एक ही चिता पर जले सात यार, शादी समारोह से लौटते वक्त हुए हादसे के शिकार - Jhalawar Road Accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 21, 2024, 5:17 PM IST

Jhalawar Road Accident, राजस्थान के झालावाड़ के लिए रविवार का दिन काफी पीड़ादायक रहा. यहां एक सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई. वहीं, मरने वालों में सात जिगरी दोस्त शामिल थे, जो अपने एक मित्र की शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए.

Jhalawar Road Accident
Jhalawar Road Accident

एक ही चिता पर जले सात यार

झालावाड़.जिले के बागरी समाज के लिए रविवार का दिन काफी दुख भरा रहा. यहां तड़के अकलेरा के समीप वैन व तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर में 9 लोगों की मौत गई. हादसे के बाद एक साथ बागरी समाज के 9 युवाओं की अर्थियां उठी. इस दौरान पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया. वहीं, मरने वालों में सात जिगरी दोस्त थे, जिनकी एक ही चिता पर अंत्येष्टि की गई. इधर, इस हादसे पर राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया, सांसद दुष्यंत सिंह के साथ ही झालावाड़ बारां सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला जैन भाया ने गहरा दुख जताया. साथ ही रविवार को कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशियों ने क्षेत्र में होने वाले चुनावी जनसंपर्क के कार्यक्रमों को रद्द कर दिया.

एमपी के खिलचीपुर से लौट रहे थे सभी दोस्त :मृतकों के परिजन ने बताया कि शनिवार को इलाके के दीपक बागरी की शादी मध्यप्रदेश के खिलचीपुर में थी. इस दौरान दूल्हे के सभी दोस्त वैन में सवार होकर बारात में शरीक होने गए थे. ऐसे में शादी की रस्में होने के बाद दूल्हे के सभी साथी रात को ही वैन पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे, तभी अकलेरा के समीप पचोला गांव के पास मोड़ पर दुर्घटना का शिकार हो गए.

इसे भी पढ़ें -झालावाड़ में भीषण सड़क हादसा, कार सवार 9 बारातियों की मौत - ACCIDENT IN JHALAWAR

वहीं, हादसे के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी. घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारियों में पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर, एडिशनल एसपी चिरंजीलाल मीणा, डीएसपी हेमंत गौतम शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details