दिल्ली

delhi

WATCH : NEWSTIME में फटाफट अंदाज में देखिए आज दिन-भर की 10 बड़ी खबरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 9, 2024, 8:15 PM IST

पीएम मोदी ने तीसरी बार उम्मीदवार बनने के बाद वाराणसी का दौरा कर किया मेगा रोड शो. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी जोरदार निशाना साधते हुए कहा है कि, 'आज अगर श्रीराम होते तो बीजेपी वाले उनके पास भी ED और CBI भेज देते'. आज दिन-भर की प्रमुख खबरों को जानने के लिए देखिए ईटीवी भारत NEWSTIME.

NEWSTIME 9 march 2024
NEWSTIME 9 march 2024

हैदराबाद : ये है शनिवार, 9 मार्च की दिनभर की 10 बड़ी खबरें.

  1. पीएम मोदी ने काजीरंगा में लिया जंगल सफारी का आनंद, हाथी पर बैठकर फोटोग्राफी करते आए नजर, जोरहाट में अहोम जनरल लाचित बोरफुकन की प्रतिमा का किया अनावरण.
  2. अरुणाचल प्रदेश में 13 हजार फीट की ऊंचाई पर बने सेला टनल के उद्घाटन पर पीएम मोदी बोले- हमने पूर्वोत्तर में 5 साल में जो किया, उसे करने में कांग्रेस को 20 साल लगते.
  3. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा जोरदार निशाना, बोले- आज अगर श्रीराम होते तो बीजेपी वाले उनके पास भी ED और CBI भेज देते.
  4. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जातिगत सर्वे को लेकर बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस सत्ता में आई तो कराएंगे जातिगत जनगणना और आर्थिक मैपिंग.
  5. तीसरी बार कैंडिटेट बनाए जाने के बाद पीएम मोदी ने बनारस में किया मेगा रोड शो, 25 किमी तक पुष्पवर्षा, 38 जगह हुआ स्वागत.
  6. यू-ट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट मामले में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव पर एफआईआर दर्ज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप.
  7. बेंगलुरु का रेस्तरां रामेश्वरम कैफे बम विस्फोट के एक हफ्ते बाद आज फिर से जनता के लिए खुला, एक सप्ताह पहले हुए विस्फोट में 10 लोग हुए थे घायल.
  8. अगले हफ्ते दो IPO होंगे लॉन्च, पॉपुलर व्हीकल्स और क्रिस्टल इंटीग्रेटेड सर्विसेज में निवेश का मौका, मिनिमम इन्वेस्टमेंट ₹14750.
  9. टीम इंडिया ने बैजबॉल की हेकड़ी निकालकर 4-1 से जीती सीरीज, धर्मशाला टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को एक पारी और 64 रन से हराया, यशस्वी जायसवाल बने प्लेयर ऑफ द सीरीज.
  10. मुंबई में आज आयोजित होगा मिस वर्ल्ड 2024 फिनाले, भारत को रिप्रजेंट करेंगी फेमिना मिस इंडिया सिनी शेट्टी, करण जौहर और मीगन यंग रहेंगे होस्ट, नेहा, टोनी कक्कर और शान करेंगे परफॉर्म.

ABOUT THE AUTHOR

...view details