दिल्ली

delhi

तमिलनाडु: स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी फर्जी निकली, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 4, 2024, 11:45 AM IST

Updated : Mar 4, 2024, 11:59 AM IST

PSBB School in Coimbatore Bomb Threat : तमिलनाडु के शहर कोयंबटूर में स्थित एक निजी स्कूल में बम विस्फोट की धमकी मिली. हालांकि, यह धमकी फर्जी निकली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Tamil Nadu: Threat to bomb school turned out to be fake, police engaged in investigation (Photo ETV Bharat Network)
तमिलनाडु: स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी फर्जी निकली (फोटो ईटीवी भारत नेटवर्क)

स्कूल में जांच पड़ताल

कोयंबटूर:शहर के एक निजी स्कूल बम विस्फोट की धमकी मिली है. यह धमकी ईमेल के जरिए दी गई. इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस प्रशासन ने स्कूल परिसर में गहन छानबीन की. हालांक, स्कूल परिसर में कोई विस्फोटक नहीं पाया गया. पुलिस ईमले भेजने वाले का सुराग लगाने में जुटी है.

कोयंबटूरके वडावल्ली इलाके में पद्म शेषशास्त्री (PSBB) निजी स्कूल को निशाना बनाया गया. इस बार ईमेल के जरिए बम की धमकी दी गई. तीन मार्च की रात को स्कूल के ईमेल पर यह धमकी दी गई थी. स्कूल प्रशासन ने इसकी सूचना कोयंबटूर पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. रात 2 बजे के आसपास गहन तलाशी ली गई.

सौभाग्य से निरीक्षण के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. हालाँकि, इस समय स्कूल में परीक्षाएँ चल रही हैं, बम की धमकी ने छात्रों और अभिभावकों के बीच चिंता पैदा कर दी है. तमिलनाडु में आज से शुरू हो रही 11वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर, पुलिस ने परीक्षा के लिए स्कूल पहुंचने वाले छात्रों की व्यापक सुरक्षा जांच करने का निर्णय लिया है. ईमेल में चेन्नई के मडिपक्कम में एक स्कूल को निशाना बनाकर बम विस्फोट की धमकी का भी जिक्र किया गया है. इससे पहले भी ऐसी धमकी दी गई थी. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह धमकी किसी शरारती तत्व ने दी या इसके पीछे कोई षड़यंत्र है.

ये भी पढ़ें-तमिलनाडु: स्कूल में मृत पाई गई लड़की का अंतिम संस्कार, लोगों ने दी अश्रुपूर्ण विदाई
Last Updated :Mar 4, 2024, 11:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details