उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में रिहर्सल के दौरान हादसा, राष्ट्रपति की फ्लीट में शामिल होने वाली गाड़ी ने कई वाहनों को मारी टक्कर - Droupadi Murmu Rishikesh Visit

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 22, 2024, 7:29 PM IST

Vehicle Accident During Rehearsal in Dehradun
देहरादून में रिहर्सल के दौरान हादसा

Vehicle Accident During Rehearsal in Dehradun देहरादून में राष्ट्रपति की फ्लीट में शामिल होने वाली एस्कॉर्ट गाड़ियों के रिहर्सल के दौरान बड़ा हादसा हो गया. जहां एस्कॉर्ट वाहन अनियंत्रित हो गया और बाइक समेत कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. जिसमें कुछ लोगों को चोटें आई है.

देहरादून:राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 23 और 24 अप्रैल को उत्तराखंड दौरे पर आ रही हैं. जिसे लेकर आज पुलिस की ब्रीफिंग हुई. साथ ही वाहनों की फ्लीट की रिहर्सल भी की गई, लेकिन रिहर्सल के दौरान हाथीबड़कला के पास बड़ा हादसा हो गया. जहां काफिले में शामिल होने वाली एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस एस्कॉर्ट गाड़ी ने 3 तीन कारों और 1 बाइक की टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कुछ लोगों को हल्की चोटें आई है. वहीं, दून पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के दौरे को लेकर एस्कॉर्ट की गाड़ियों की रिहर्सल की जा रही थी. इसी कड़ी में काफिले में शामिल होने वाली एस्कॉर्ट की गाड़ियां ऋषिकेश से देहरादून आ रही थी. तभी हाथीबड़कला के पास उत्तराखंड शासन के काफिले की गाड़ी अनियंत्रित होकर तीन कारें और एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसमें एस्कॉर्ट वाहन के चालक को हल्की चोटें आई हैं और बाइक सवार को थोड़ी ज्यादा चोटें लगी है.

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी

वहीं, घायल एस्कॉर्ट वाहन के चालक और बाइक सवार को 108 के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया दिया गया है. बाकी दो कार स्वामी को पैर और सिर पर हल्की चोट लगी है. बताया जा रहा कि उत्तराखंड शासन की एस्कॉर्ट की गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी. देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि राष्ट्रपति के दो दिवसीय दौरे को लेकर आज पुलिस ब्रीफिंग की गई. आज ही ऋषिकेश से राजभवन तक फ्लीट की रिहर्सल की जा रही थी, लेकिन कुछ टेक्निकल के कारण सड़क हादसा हो गया. पुलिस की ओर से इस हादसे की जांच की जा रही है.

चपेट में आई बाइक

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details