राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में 4 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मार डाला, मध्य प्रदेश से आया था परिवार - Dogs Attack

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 5, 2024, 3:51 PM IST

Painful Incident in Udaipur, राजस्थान के उदयपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शुक्रवार को 4 साल की मासूम बच्ची को कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मार डाला. पीड़ित परिवार मध्य प्रदेश के सागर का रहने वाला है.

Painful Incident in Udaipur
उदयपुर में 4 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मार डाला

बच्ची के पिता ने क्या कहा, सुनिए...

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर में एक 4 साल की मासूम बच्ची को कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मार डाला. इस पूरी घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के सागर से रमजान मांगने के लिए एक परिवार के लोग उदयपुर के मस्तान बाबा दरगाह आए थे.

पुलिस और परिवार ने क्या कहा ? : अंबामाता थाने के हेड कांस्टेबल रणजीत सिंह ने बताया कि कुत्तों के हमले में सागर, एमपी निवासी रेशमा (4 वर्ष) पुत्री नदीम खान की मौत हुई है. रमजान का महीना चल रहा है, जिसके चलते नदीम खान परिवार सहित जियारत करने उदयपुर में मल्लातलाई स्थित मस्तान बाबा दरगाह आया हुआ है और यहीं ठहरा हुआ है.

बच्ची के परिजन...

बच्ची के परिजनों ने बताया कि वह उदयपुर आए हुए थे. उनकी बच्ची को कुत्तों ने मार डाला. उन्होंने कहा कि उनकी बच्ची बाहर खेल रही थी. वे ईद मनाने के लिए उदयपुर आए हुए थे, लेकिन यह दर्दनाक हादसा हो गया. परिवार मध्य प्रदेश से हंसता-खेलता उदयपुर आया था, लेकिन इस घटना ने पूरे परिवार खुशियां छीन ली.

पढ़ें :दर्दनाक : स्कूल जाते मासूम पर कुत्तों के झुंड का अटैक, नोंच-नोंच कर मार डाला

दरअसल, बच्ची का पिता जब नहाने के लिए कॉम्प्लेक्स के बाहर आया तो उसके पीछे-पीछे 4 साल की मासूम बच्ची भी बाहर निकल गई. वहां आवारा कुत्तों ने बच्ची के ऊपर हमला कर दिया. बच्ची के गले पर गहरे घाव लगने से वह अचेत होकर गिर गई. परिजन बच्ची को गंभीर अवस्था में एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details