दिल्ली

delhi

जेके पुंछ में ओजीडब्ल्यू को पिस्तौल, दो ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया गया - JK OGW ARREST

By PTI

Published : Apr 21, 2024, 12:31 PM IST

OGW held Jammu and Kashmir Poonch : रविवार को पुंछ जिले के हरि बुड्ढा इलाके में पेशे से हेडमास्टर एक ओवर ग्राउंड वर्कर्स (ओजीडब्ल्यू) को पिस्तौल और दो चीनी ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया गया.

OGW held Jammu and Kashmir Poonch
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पुंछ/जम्मू:अधिकारियों ने कहा कि रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक ओवरग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया गया. उसके कब्जे से एक पिस्तौल और दो हथगोले बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि ओजीडब्ल्यू की पहचान कमरुद्दीन के रूप में हुई है, जो पेशे से शिक्षक है, उसे मंडी क्षेत्र के गांव हरि बुड्ढा स्थित उसके घर से पाकिस्तान से अवैध रूप से तस्करी किए गए हथियारों की बरामदगी के बाद गिरफ्तार किया गया था.

अधिकारियों ने कहा कि 6 सेक्टर के 39 आरआर, रोमियो फोर्स के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस और एसओजी पुंछ द्वारा हरि बुड्ढा में शुरू किए गए एक संयुक्त अभियान में, एक पंजीकृत ओजीडब्ल्यू अर्थात् कमर-उद-दीन, जो स्कूल में हेडमास्टर है, को एक के साथ गिरफ्तार किया गया था.

उन्होंने बताया कि विशेष सूचना पर रविवार तड़के गांव में पुलिस और सेना द्वारा संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया. अधिकारियों ने कहा कि ऑपरेशन अभी भी जारी है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है. इस बीच, सेना की सहायता से पुलिस ने भी आज सुबह मेंढर सेक्टर में कालाबन टॉप पथनाटेर को घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि इलाके में संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिलने के बाद ऑपरेशन शुरू किया गया था.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details