दिल्ली

delhi

एल्विश के करीबियों से नोएडा पुलिस ने की कई घंटों तक पूछताछ, जल्द हो सकती है नई गिरफ्तारियां

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 20, 2024, 7:19 AM IST

Elvish Yadav Case: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. पुलिस अब उनके करीबियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. मंगलवार रात भी पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है. माना जा रहा है कि जल्द इस केस से जुड़े अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है. ऐसे में सिंगर फाजिलपुरिया का नाम भी जोरों से चर्चा में है

एल्विश के करीबियों से नोएडा पुलिस ने की कई घंटों तक पूछताछ
एल्विश के करीबियों से नोएडा पुलिस ने की कई घंटों तक पूछताछ

नई दिल्ली/नोएडा:यूट्यूबर एल्विश यादव केस में पुलिस अब उनके करीबियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. मंगलवार देर रात एल्विश के करीबी बताये जा रहे ईश्वर नाम के शख्स को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया. दावा है कि थाना सेक्टर-20 परिसर समेत अन्य ठिकानों पर भी पुलिस की टीमें पूछताछ कर रही है. एल्विश कि सीडीआर में संबंधित व्यक्ति की बार-बार संलिप्तता पाई गई. आशंका जताई जा रही है कि पर्याप्त सबूतों के आधार पर नोएडा पुलिस उसे गिरफ्तार भी कर सकती है. एल्विश यादव के करीबियों को जिस तरह से पुलिस पूछताछ के लिए बुला रही है, उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि एल्विश यादव के जेल से छूटने कि राह काफी मुश्किल हो सकती है.

एल्विस यादव मामले में अन्य से भी पूछताछ

एल्विश यादव से सभी संभावित और संलिप्त आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पूरा होमवर्क किया हुआ है. रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें संबंधित व्यक्ति की संलिप्तता होने की कड़ी में नोएडा पुलिस पूछताछ कर रही है. मंगलवार रात देर रात 10 बजे के करीब सिंगर फाजिलपुरिया को पूछताछ के लिए बुलाने की बात सामने आई. इस पर नोएडा पुलिस का कहना है कि मामले से जुड़े एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, पर वो फाजिलपुरिया नहीं था. फाजिलपुरिया कौन है और उसकी केस में क्या भूमिका है ये चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस सूत्रों की माने तो आने वाले समय में नोएडा पुलिस अपने सबूत को पुख्ता करने के लिए एल्विश यादव से संबंधित कई अन्य लोगों को पूछताछ के लिए बुला सकती है इसके साथ ही कई अन्य गिरफ्तारियां भी हो सकती है.

फिलहाल नोएडा पुलिस एल्विश यादव से जुड़े लोगों को बुलाने और उनके बयान को दर्ज करने का काम कर रही है. अभी तक इस मामले में एल्विश यादव से जुड़े हुए किसी अन्य की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें-WATCH : जेल में 'सिस्टम' एल्विश यादव, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, एक्स गर्लफ्रेंड ने डाले ऐसे पोस्ट

विनय नाम के एक व्यक्ति को भी पुलिस ने एल्विश केस में पूछताछ के लिए मंगलवार को देर रात बुलाया था. मामले में विनय की भूमिका की जांच की जा रही है. विनय के साथ ही नोएडा पुलिस एल्विश मामले में कुछ अन्य महत्वपूर्ण लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाने की रणनीति बना चुकी है, जल्द ही उन्हें पुलिस बुलाएगी और उनका भी बयान दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-हाई सिक्योरिटी बैरक में यूट्यूबर एल्विश यादव शिफ्ट, वकीलों की हड़ताल के कारण दाखिल नहीं हुई जमानत अर्जी

ABOUT THE AUTHOR

...view details