दिल्ली

delhi

महिला अफसर ने दिखाई बहादुरी, एक करोड़ कैश और तीन वाहन जब्त - one crore cash seized

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 13, 2024, 10:06 PM IST

one crore cash seized : कर्नाटक में चुनाव अधिकारियों ने करीब एक करोड़ रुपये और तीन वाहन जब्त किए हैं. हालांकि जिस कार में रुपये शिफ्ट किए जा रहे थे, उसे आरोपी भगा ले गए. इस पूरे प्रकरण के दौरान एक महिला अफसर ने बहादुरी दिखाई, उसने रुपये से भरा एक बैग छीन लिया.

one crore cash seized
कर्नाटक में बरामद कार

बेंगलुरु:चुनाव अधिकारियों ने करीब एक करोड़ रुपये, दो कारें और एक दोपहिया वाहन जब्त कर किया है. यह पैसा बेंगलुरु सिटी साउथ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जयनगर के पास जब्त किया गया. सूचना के आधार पर बेंगलुरु शहर के चुनाव अधिकारी मुनीष मौदगिल के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और पैसे जब्त कर लिए. बरामद पैसों की गिनती जयनगर थाने में की गई.

एक दिन पहले हुआ था कार का रजिस्ट्रेशन :जिस मर्सिडीज बेंज कार को पैसों के साथ जब्त किया गया है उसका रजिस्ट्रेशन कल ही हुआ था. कार सोमशेखर के नाम पर पंजीकृत है. अधिकारियों ने कहा कि दोपहिया वाहन धनंजय का था, जबकि दूसरी कार फॉक्सवैगन पोलो के मालिक का पता नहीं चला. वहीं जिस फॉर्च्यूनर कार में पैसे पहुंचाए जा रहे थे, उसमें पांच आरोपी भाग निकले हैं.

महिला अफसर ने दिखाई बहादुरी :चुनाव अधिकारी मुनीष मौदगिल ने कहा कि 'हमें आज सुबह एक फोन आया. सूचना मिली थी कि गाड़ी में पैसे ले जाए जा रहे हैं. मैंने जयनगर नोडल अधिकारी निकिता को तत्काल मौके पर जाने का निर्देश दिया. निकिता तुरंत मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि स्कूटर से फॉर्च्यूनर कार में पैसे पहुंचाए जा रहे थे. चूंकि निकिता अकेली थी उसने तुरंत दोपहिया वाहन पर हमला किया और उसमें से एक बैग जब्त कर लिया. इसी दौरान फॉर्च्यूनर कार में सवार पांच लोग दो कारों और एक दोपहिया वाहन को मौके पर छोड़कर मौके से भाग निकले. मिले बैग में 1 करोड़ से ज्यादा की रकम है. उन्होंने कहा कि पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें

कर्नाटक: चुनावी अनियमितताओं के मामले में ₹ 44 करोड़ कैश जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details