दिल्ली

delhi

कर्नाटक : मेले में आई नाबालिग को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 7, 2024, 9:08 PM IST

Minor girl gangraped : कर्नाटक के तुमकुरु जिले में मेले में अपने दोस्त के साथ गई नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. पुलिस ने इस सिलसिले में तीनों आरोपियों को पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है.

Three arrested in gangrape case
गैंगरेप मामले में तीन गिरफ्तार

तुमकुर:कर्नाटक के तुमकुरु जिले में अपने दोस्त के साथ मेले में एक आई एक नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ गैंगरेप करने की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सोमवार को अपनी सहेली के साथ सिद्धगंगा मठ के मेले में आई 17 वर्षीय किशोरी पहाड़ी के रास्ते पर बैठी थी, तभी आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी युवक लड़की को बाइक पर बैठाकर पास के इलाके में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को वापस छोड़कर फरार हो गए. इस संबंध में क्याथासंद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के मैसूर जिले में मूल रूप से बिहार के रहने वाले एक प्रवासी मजदूर अपनी पत्नी से वीडियो कॉल के जरिए फोन पर बात करते समय ट्रेन के नीचे आ गया. मृतक की पहचान 27 वर्षीय मनु कुमार के रूप में की गई थी. रेलवे पुलिस के मुताबिक, मृतक ट्रैक पर चलते समय पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था. इसी दौरान वह चामराजनगर से आ रही ट्रेन के नीचे आ गया. मनु नंजनगुड शहर में बढ़ई के रूप में काम कर रहा था.

ये भी पढ़ें - तमिलनाडु : बाल तस्कर समझकर असम के 5 मजदूरों को पीटा, 50 के खिलाफ मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details