हरियाणा

haryana

लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी गैंग के 5 शूटर्स दिल्ली में गिरफ्तार, इम्पोर्टेड हथियार भी बरामद, 12 मार्च को होनी है गैंगस्टर की शादी

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 10, 2024, 11:07 PM IST

Lawrence Bishnoi Gang and Kala Jathedi Gang Shooters Arrested : 12 मार्च को गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी होनी है. इसी बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 5 शूटर्स को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने शूटर्स के पास से इम्पोर्टेड हथियार भी बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए शूटर्स दुश्मन गैंग के लोगों को निशाना बनाने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने इन्हें अरेस्ट कर लिया.

Lawrence Bishnoi Gang and Kala Jathedi Gang Shooters Arrested by Delhi Police Imported Weapons Recovered
लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी गैंग के शूटर्स गिरफ्तार

नई दिल्ली /चंडीगढ़ : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स को अरेस्ट किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक जिन 5 शूटर्स को अरेस्ट किया गया है, वे हरियाणा के रहने वाले हैं. 12 मार्च को काला जठेड़ी की शादी है, ऐसे में इस गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी के तौर पर देख रही है. गिरफ्तार किए गए शूटर्स से पुलिस ने इम्पोर्टेड हथियार भी बरामद किए हैं.

काला जठेड़ी की शादी के बीच 5 शूटर्स गिरफ्तार :लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से गैंगस्टर काला जठेड़ी 12 मार्च को शादी करने वाला है. दिल्ली के द्वारका में लेडी डॉन अनुराधा चौधरी के साथ गैंगस्टर काला जठेड़ी सात फेरे लेगा. लेडी डॉन अनुराधा चौधरी को मैडम मिंज के नाम से भी जाना जाता है. जेल में बंद काला जठेड़ी की शादी के लिए अदालत ने पैरोल मंजूर कर दी है. गैंगस्टर काला जठेड़ी अपहरण, लूट, फिरौती, हत्या, जमीन पर कब्जे जैसे कई मामलों में आरोपी है.

दुश्मन गैंग्स को मारने की फिराक में थे :ऐसे में दिल्ली पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. इसी बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 5 शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए 5 शूटर्स अपने दुश्मन गैंग्स के बदमाशों को निशाना बनाने की फिराक में थे. लेकिन इससे पहले कि पुलिस की गिरफ्त में आए शूटर्स वारदात को अंजाम देने में कामयाब होते, पुलिस को इसकी भनक लग गई और फिर पुलिस ने काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. पुलिस को काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स के पास से इम्पोर्टेड हथियार भी मिले हैं. दिल्ली पुलिस गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी के तौर पर देख रही है. पुलिस ने काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स को अरेस्ट करने के बाद अब इनसे पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े गए शूटर्स से उन्हें कई वारदातों के बारे में भी जानकारी मिलेगी.

ये भी पढ़ें :मोबाइल चोर से बना मोस्ट वांटेड, अब लेडी डॉन का बनेगा दूल्हा, क्राइम थ्रिलर है गैंगस्टर काला जठेड़ी की कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details