दिल्ली

delhi

हैदराबाद में कोकीन का सेवन करने के आरोप में मंजीरा ग्रुप का निदेशक गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 26, 2024, 9:11 PM IST

consuming cocaine : तेलंगाना के हैदराबाद से कोकीन का सेवन करने के आरोप में पुलिस ने मंजीरा ग्रुप के निदेशक जी विवेकनंद को गिरफ्तार किया है. मामले में अभी तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबिक सात फरार हैं.

Manjira Group director arrested
मंजीरा ग्रुप का निदेशक गिरफ्तार

हैदराबाद : मंजीरा ग्रुप के निदेशक जी विवेकानंद को हैदराबाद के गाचीबोवली में रेडिसन ब्लू होटल में ड्रग्स के सेवन के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. विवेकानंद योगानंदम के बेटे हैं जिन्होंने हाल के विधानसभा चुनावों में सेरिलिंगमपल्ली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था.

शुक्रवार की रात माधापुर एसओटी (विशेष अभियान दल) पुलिस ने होटल परिसर में कोकीन का सेवन किए जाने की सूचना पर होटल पर छापा मारा. लेकिन पहले से ही कोकीन का सेवन कर चुके विवेकानन्द को जब उनके दोस्तों ने उन्हें बताया कि पुलिस आ रही है तो वे वहां से भाग गए. इस पर पुलिस उसके घर गयी और विवेकानन्द को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से कोकीन खपाने के कागजात बरामद हुए हैं.साथ ही, केदार और निर्भय नाम के दो अन्य लोगों को भी उसके द्वारा दी गई जानकारी से रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में सैयद अब्बास अली जेफ़री नाम का एक व्यक्ति ड्रग्स की आपूर्ति करता पाया गया.

पुलिस जांच में पता चला कि कोकीन पार्टी में कुल 10 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे. पुलिस ने बताया कि अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सात अन्य फरार हैं. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ऐसे होटलों के खिलाफ भी मामले दर्ज किए जाएंगे जो ऐसे मादक द्रव्यों के सेवन की पार्टियों की अनुमति देते हैं. पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन जब्त किए गए और यह पाया गया कि आरोपियों ने उनका डेटा हटा दिया था लेकिन इसे पुनः प्राप्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - कर्नाटक में अंबेडकर प्रतिमा तोड़फोड़ मामले में चार गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details