हरियाणा

haryana

लालू के PM पर दिए बयान पर भड़के हरियाणा के गृह मंत्री, बोले -आडवाणी का रथ रुकवाने वाले ना करें हिंदू होने की बात

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 4, 2024, 3:43 PM IST

Updated : Mar 4, 2024, 3:48 PM IST

Haryana Home Minister Anil Vij on laloo prasad yadav : "नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं हैं." लालू प्रसाद यादव के इस बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री भड़क गए हैं. अनिल विज ने कहा है कि "लालू यादव ने तो आडवाणी के रथ को रोक दिया था, जबकि पीएम मोदी ने तो राम मंदिर का निर्माण करवाया है. ऐसे में असली हिंदू कौन हैं."

Haryana Home Minister Anil Vij on laloo prasad yadav Statement PM Modi Rahul gandhi Ram Lal Krishna Advani
अनिल विज ने लालू प्रसाद यादव पर पलटवार किया

लालू के PM पर दिए बयान पर भड़के हरियाणा के गृह मंत्री

अंबाला :हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने लालू प्रसाद यादव पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है. दरअसल पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की रैली में RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि "मां के देहांत पर बाल-दाढ़ी नहीं छिलवाने वाले नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं हैं." वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर बोलते हुए कहा था कि "वे पलटूराम हैं और उन्हें शर्म नहीं आती."

लालू यादव पर निशाना :हरियाणा के अंबाला में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने लालू यादव के बयान पर अब पलटवार किया है और कहा है कि "लालू यादव ने तो राम जन्मभूमि के लिए आंदोलन कर रहे लालकृष्ण आडवाणी के रथ को रोक दिया था जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का निर्माण करवाया है. अब ऐसे में असली हिंदू कौन है."

"भूल-भुलैया में पड़े हैं राहुल गांधी" :वहीं गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि "राहुल गांधी तो भूल-भुलैया में पड़ गए हैं. अगर देश में किसी ने अन्याय किया है तो वो कांग्रेस पार्टी है. कांग्रेस ने देश का धर्म के नाम पर विभाजन करवा दिया. उस दौरान लाखों लोग मारे गए और सैकड़ों लोग घर से बेघर हो गए. कांग्रेस ने ही देश के संविधान को पैरों तले रौंदते हुए देश में इमरजेंसी लगा दी. साथ ही चुनी हुई सरकारों को कई बार कांग्रेस पार्टी ने गिराया, उस पर राहुल गांधी क्यों प्रायश्चित नहीं करते." आपको बता दें कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कहा था कि देश में हो रहे अन्याय के चलते देश में नफरत बढ़ी है. इस पर बोलते हुए अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार किया.

ये भी पढ़ें :हरियाणा में अपराध पर वार-पलटवार, विपक्ष ने साल-दर-साल के दस्तावेज दिखाए, गृह मंत्री अनिल विज ने दी सफाई

Last Updated :Mar 4, 2024, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details