हरियाणा

haryana

महज 9 रुपए के लिए चाय की दुकान में जमकर हुई तोड़फोड़, वारदात CCTV में कैद, CMO ने लिया संज्ञान

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 6, 2024, 10:18 PM IST

Updated : Mar 6, 2024, 10:36 PM IST

Gurugram Tea Shop Attacked for 9 Rupees : साइबर सिटी गुरुग्राम में सिर्फ 9 रुपए के लिए चाय की दुकान में तोड़फोड़ कर दी गई. चाय पीने के बाद बिल के पैसे मांगने पर युवकों ने 9 रुपए के लिए चाय की दुकान में जमकर तोड़फोड़ कर दी. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस बीच मुख्यमंत्री ऑफिस ने वायरल हो रहे वीडियो पर जानकारी मांगी है.

Gurugram Tea Shop Attacked for 9 Rupees Viral Video CMO  Haryana Hindi News
महज 9 रुपए के लिए चाय की दुकान में जमकर हुई तोड़फोड़

महज 9 रुपए के लिए चाय की दुकान में जमकर हुई तोड़फोड़

गुरुग्राम :आजकल किस कदर जरा-जरा सी बातों पर लोग मरने-मारने पर उतारू हो जा रहे हैं, ये देखने को मिला है हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम में, जहां महज 9 रुपए के लिए चाय की दुकान में जमकर तोड़फोड़ कर दी गई.

बिल पर खड़ा हुआ बखेड़ा: दुकान के कर्मचारी साहिल ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ युवक पालम विहार थाना क्षेत्र में स्थित उनकी चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए पहुंचते हैं. युवकों ने वहां आराम से चाय पी लेकिन जब बिल देने की बारी आई तो वहां पर बखेड़ा खड़ा हो गया. 3 चाय का 15 रुपए के हिसाब से 45 रुपए का बिल बना लेकिन जब उनसे बिल के पैसे मांगे गए तो उन्होंने कहा कि चाय 15 रुपए की नहीं 12 रुपए की होनी चाहिए और इस हिसाब से 36 रुपए का बिल बनता है. चाय की दुकान के कर्मचारी साहिल ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वे मानने के लिए तैयार नहीं थे. इस बात पर वहां झगड़ा होने लगा और बात हाथापाई तक जा पहुंची. देखते ही देखते 3 और युवक दुकान के अंदर पहुंचे और सभी ने दुकान के अंदर जमकर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात :चाय की दुकान में तोड़फोड़ की ये वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह युवकों ने चाय की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. युवकों ने दुकान में रखी कुर्सियों तक को तोड़ डाला. इस मामले की शिकाय पालम विहार थाने में दी गई है जिसके बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं पूरी वारदात का सीसीटीवी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री ऑफिस ने वायरल हो रहे तोड़फोड़ के वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जानकारी मांगी है.

ये भी पढ़ें :कुत्ते को रोटी डालने पर दो गुटों में मारपीट, सीसीटीवी में कैद वारदात

Last Updated :Mar 6, 2024, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details