उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतहेपुर में बारात देख रहे पांच बच्चों को पिकअप ने कुचला, एक की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 7, 2024, 2:02 PM IST

यूपी के फतेहपुर जिले में मंगलवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. बारात की अगवानी के दौरान रोड किनारे खड़े पांच बच्चों को अनियंत्रित पिकअप ने कुचल दिया. इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई वहीं तीन बच्चे गंभीर घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

फतेहपुर : यूपी के फतेहपुर जिले में मंगलवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बारात में शामिल पांच लड़कों को कुचल दिया. जिसमें एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई. वहीं चार बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए. संबंधित थाना हुसैनगंज की पुलिस ने घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा हा, वहीं हादसे के बाद परिजनों में चीख पुकार मची हुई है.


जिला अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज :मिली जानकारी के अनुसार, जनपद के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के झारखंडी का पुरवा मजरे मवई निवासी पप्पू मौर्य के यहां हुसैनगंज क्षेत्र के ही गणेशपुर निवासी बलराम मौर्य के यहां से बारात आई थी. इस दौरान बारात की अगवानी की तैयारियां चल रही थीं. जनवासा हथगाम-छिवलहा मार्ग बनाया गया था, वहीं जनवासे के बाहर सड़क किनारे बाराती खड़े थे. बारात में शामिल पांच बच्चे समूह में खड़े थे. इस दौरान सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप ने बच्चों को कुचल दिया. जिसमें निकेश (14) पुत्र माथुर निवासी शिवपुर मजरे गणेशपुर, सूरज (15) निवासी बाबा का पुरवा मजरे गणेशपुर, सचिन (14) पुत्र विजय पाल निवासी गणेशपुर, आयुष (15) पुत्र राम चंद्र निवासी गणेशपुर घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी हुसैनगंज भेजा. जहां डॉक्टरों ने निकेश को मृत घोषित कर दिया, वहीं अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे में एक बच्चे को मामूली चोट आई है, जिसे इलाज के बाद घर भेज दिया गया. इस मामले में हुसैनगंज थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम में रखवाया गया है और अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा जारी है.

यह भी पढ़ें : लखनऊ में सड़क हादसे में दो की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया सड़क पर जाम

यह भी पढ़ें : कोहरे का कहर: ऑटो-ट्रक और कार की टक्कर, 4 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details